Rishabh Pant : विकेटकीपर-बल्लेबाज ने की वेट लिफ्टिंग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Rishabh pant

Rishabh Pant : भारतीय टीम को अपने धुआंधार बल्लेबाजी से कई मौकों पर जीत दिलाने वाले ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ऋषभ इस वीडियो में एक जिम में वेट लिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख फैंस काफी खुश हैं और ऐसा क्यास लगाया जा रहा है कि पंत बहुत जल्द टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि भारतीय क्रिकेटर दिसंबर 2022 में एक भयानक कार दुर्घटना के शिकार हो गए थें। ऋषभ उस वक़्त अपनी कार से सफर कर रहे थें जब उनकी गाड़ी दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक डिवाइडर से टकरा गयी थी। इस भयानक कार दुर्घटना में ऋषभ बाल-बाल बच गए थे।

वेट लिफ्टिंग करते हुए पंत का वीडियो वायरल

दरअसल, ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जो देखते ही देखते काफी वायरल हो गई है। पंत के एक पैर पर पट्टी बंधी हुई है और वो वेट लिफ्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में पंत ने लिखा है कि, “आपको वह मिलता है जिसके लिए आप काम करते हैं, वह नहीं जो आप चाहते हैं” इस वीडियो में पंत काफी ज्यादा वजन उठाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके वेट लिफ्टिंग के इस वीडियो को फैंस वर्ल्ड कप में उनकी वापसी के साथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

Rishabh Pant तेजी से कर  रहें हैं रिकवरी

बता दें कि चोट के बाद बीसीसीआई के डॉक्टर्स की निगरानी में पंत की लिगामेंट सर्जरी हुई है। जिसके बाद अब वह तेजी से रिकवरी कर रहें हैं। हालांकि, पूरी तरह से ठीक होने में अभी उन्हें काफी समय लग सकता ऋषभ पंत ऑरेशन के बाद बैसाखी से चलते थे। उन्हें अपने पैरों पर चलने दिक्कत होती थी। वो आईपीएल का मैच देखने के लिए भी बैसाखी का सहारा लेकर आए थे। इसके बाद बैंगलूर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में अपना रिहैब पूरा करते हुए पंत ने बैसाखी का सहारा लेना छोड़ दिया और अब जल्दी रिकवरी कर रहे हैं।

 

उनके वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीद काफी ज्यादा कम नजर आ रही है। वो साल 2024 में वापसी कर सकते हैं। पंत को वापसी में एक साल से ज्यादा का समय लग सकता है। इसके साथ ही पंत का घुटना विकेटकीपिंग करने के लिए ज्यादा समय में तैयार होगा क्योंकि विकेटकीपिंग करते समय उन्हें काफी समय तक बैठना पड़ेगा जो उनके लिए अभी काफी मुश्किल होगा।

 

Exit mobile version