Kangana Ranaut : फिल्म ‘इमरजेंसी’ देख क्यों रो पड़े ‘RRR’ के स्क्रिप्ट राइटर? कंगना रनौत ने बताई वजह

Kangana Ranaut Film Emergency

Kangana Ranaut Film Emergency : बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत जितना अपने बयाने के लिए सुर्खियों में रहती हैं, उतना ही वह अपनी फिल्मों से लाइमलाइट बटोरती है। हालांकि, इस समय वह अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म का निर्देशन उन्होंने खुद किया है और इस समय वह इसी फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त है। हाल ही में एक्ट्रेस (Kangana Ranaut Film Emergency) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘आरआरआर’ के पटकथा लेखक के.वी. विजयेंद्र प्रसाद के साथ फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने बताया कि के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने उनकी फिल्म का एडिट देखा है, जिसकी उन्होंने सराहना की है।

यह भी पढ़ें- Jimmy Shergill: जिमी शेरगिल ने कंगना को दी बड़ी सलाह, कहा- ‘उनको एक्टिंग पर ही ध्यान देना चाहिए’

रो पड़े आरआरआर के स्क्रिप्ट राइटर 

दरअसल, क्वीन ने अपनी और राइटर की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- ”पूरा संपादन हो जाने के बाद, फिल्म ‘इमरजेंसी’ देखने वाले पहले व्यक्ति.. विजेंद्र सर ने ना केवल संपादन देखते हुए कई बार अपनी आंखें पोंछी, बल्कि इसे देखने के बाद उन्होंने कहा.. ‘मुझे तुम पर बहुत गर्व है मेरी बच्ची’। मेरी तो जिंदगी बन गई। आगे उन्होंने ये भी खुलासा किया कि ‘इमरजेंसी’ के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है।”

अभिनेत्री ने आगे लिखा- ”मेरे सभी गुरुओं और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से फिल्म ‘इमरजेंसी’ पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में जाने के लिए तैयार है। रिलीज की तारीख की जल्द ही घोषणा की जाएगी। ”

जानिए क्या है फिल्म की स्टोरी

आपको बता दें कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Kangana Ranaut Film Emergency) कंगना रनौत की दूसरी डायरेक्टोरियल फिल्म है। इससे पहले उन्होंने साल 2019 में आई पीरियड ड्रामा फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का निर्देशन किया था। ‘इमरजेंसी’ में कंगना के अलावा श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- 

Kangana Ranaut: कंगना ने अपने करियर में बेहतर फिल्में करने की कही बात, रास्कल्स जैसी फिल्में करने पर दिया रिएक्शन

Kangana Ranaut: सलमान खान के सुरक्षा वाले बयान पर कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- ‘देश सुरक्षित हाथों में है’

Kangana Ranaut: लिंगभेद और सेक्सुअल प्रेफरेंसेज को लेकर कंगना ने दिया ज्ञान, कहा- ‘आपका जेंडर आपकी पहचान नहीं है…’

Exit mobile version