’90 के दशक की स्टार’ का लेबल एक्ट्रेस पर ही क्यों, आमिर-सलमान के लिए क्यों नहीं, रवीना ने किया सवाल

90sStar blog image

रवीना टंडन बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस है। उन्होंने अपनी अदाओं से न जाने कितनों को दीवाना बनाया है। 50 साल के होने के बावजूद रवीना आज यंग दिखती हैं। 90 के दशक में कमाल का काम किया है। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी हैं। लेकिन आज भी उनकी एक्टिंग ने सभी को प्रभावित किया है। kgf-2 में उन्होंने बढ़िया काम किया है। एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है। इसी बीच उन्होंने मीडिया से बॉलीवुड में समानता को लेकर सवाल किया है।

रवीना टंडन ने बॉलीवुड को लेकर कुछ अहम सवाल किये हैं। उन्होंने कहा है कि अगर आमिर खान कोई फिल्म लेकर आते हैं तो उन्हें कहा जाता है कि 2-3 सालों के ब्रेक के बाद वो फिल्म लेकर आ रहे हैं, जबकि माधुरी दीक्षित कोई फिल्म लेकर आती हैं तो उनके बारे में ये बात जोड़ दी जाती है ’90 के दशक की सुपरस्टार। इस तरह के टैग महिलाओं के लिए क्यों ? क्यों नहीं हमें भी पुरुष एक्टर की तरह ही कहा जाता है ? रवीना ने एक इवेंट के दौरान इन बातों को दुनिया के सामने रखा। ये शिकायत ऐसी है जो हर 90 के दशक की एक्ट्रेस करना चाहती है।

उनका मानना है कि ये आमिर खान, संजय दत्त जैसे एक्टर के लिए शब्द इस्तेमाल नही किया जाता। जबकि जो एक्ट्रेस एक्टिव हैं उनके लिए 90 के दशक का लेबल का इस्तेमाल करता है। रवीना टंडन ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि अब इस असमानता को खत्म करने की बहुत जरुरत है।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Exit mobile version