Rashmika Mandanna : रश्मिका के लिए खास क्यों है दिसंबर का महीना ? एक्ट्रेस ने खुद राज से उठाया पर्दा

Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना आज के समय की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्टिंग से लेकर खूबसूरती के मामले में उनका कोई जोड़ नही है और साथ ही उनके फैंस की भी कमी नहीं है। साउथ इंडस्ट्री में अपनै टैलेंट का जलवा बिखेरने के बाद अब रश्मिका बॉलीवुड में भी कदम जमाने उतर चुकी हैं। बहुत जल्द बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह के साथ वो ‘एनिमल’ फिल्म में नजर आएंगी, जो इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। ऐसे में अब रश्मिका ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर बात की है और अपना अनुभव साझा किया है।

 

ये भी पढ़े: Raj Kapoor: जब राज कपूर ने भरी पार्टी में राजकुमार को कह दिया था ‘हत्यारा’, ऐसे हुई थी हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी दुश्मनी की शुरुआत

Rashmika Mandanna के लिए क्यों खास हैं दिसंबर का महीना?

आपको बता दें कि दिसंबर के महीने में रिलीज होने वाली रश्मिका की सारी फिल्में हिट रही हैं। ऐसे में रश्मिका ने इसपर बात करते हुए कहा कि, “मेरी डेब्यू फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से लेकर ‘पुष्पा’, ‘चमक’ और ‘अंजनी पुत्र’ तक सभी फिल्में दिसंबर में आईं। इस महीने में आईं सभी फिल्मों को खूब प्यार मिला। दिसंबर के महीने में रिलीज होने वाली ‘एनिमल’ मेरी पांचवी फिल्म होगी। इस फिल्म को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं”।

रश्मिका ने कही ये बात

दरअसल, रश्मिका ने हाल ही में ‘एनिमल’ फिल्म में अपने किरदार पर बात करते हुए कहा कि, ‘मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं दर्शक मेरी इस फिल्म को देखें। उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। इस फिल्म में मेरा रोल बहुत अलग तरह का है। इससे पहले मैंने इस तरह का किरदार अदा करने की कल्पना भी नहीं की थी। मैं उत्साहित हूं की क्रिटिक्स और मेरे फैंस क्या प्रतिक्रिया देंगे!’


इन फिल्मों में नजर आएंगी रश्मिका

गौरतलब है कि रश्मिका और रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। वहीं इसके अलावा रश्मिका ‘पुष्पा 2’ और ‘रेनबो’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मिका ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और ‘एनिमल’ बॉलीवुड में उनकी दूसरी फिल्म होने वाली है, जिसके लिए वो बेहद एक्साइटेड हैं।

Exit mobile version