Shahid Kapoor: सॉफ्ट स्टोरी छोड़ शाहिद ने क्यों चुनी ‘फर्जी’ और ‘ब्लडी डैडी’ जैसी फिल्में? कारण जान रह जाएंगे हैरान

Shahid Kapoor

Shahid Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज ‘ब्लडी डैडी’ (Bloody Daddy) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में इस का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। ट्रेलर में शाहिद कपूर दमदार एक्शन सीन्स करते नजर आ रहे हैं। वहीं शाहिद ने इस बात का भी खुलासा किया कि आखिर उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी क्यों भरी। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान एक्टर से इस फिल्म में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जिसे जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

शाहिद कपूर ने क्यों किया ‘ब्लडी डैडी’ में काम करने का फैसला?

‘ब्लडी डैडी’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शाहिद कपूर से पूछा गया कि आपके करियर की शुरुआत सॉफ्ट स्टोरीज से हुई थी। फिर ‘फर्जी’ हो या फिर ‘ब्लडी डैडी’, एक अलग किस्म का शाहिद स्क्रीन पर देखने को मिलता है। तो क्या आपकी एज की डिमांड थी कि आपने इस तरह की फिल्म को चूज़ किया या फिर कोई और वजह? इस पर एक्टर ने कहा ‘जी मेरी शादी को 8 साल हो गए हैं और फ्रस्ट्रेशन घर पर नहीं निकाल सकता, तो सेट पर जाकर निकलता हूं। फर्जी वॉर्मअप था और ब्लडी डैडी में फुल एक्सपोज़र।’ बता दें कि शाहिद कपूर की ये फिल्म 9 जून, 2023 को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

शाहिद कपूर ओटीटी डेब्यू

वहीं शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ने इसी साल वेब सीरीज ‘फर्जी’ से ओटीटी पर डेब्यू किया है। फर्जी में उनकी दमदार एक्टिंग फैंस को बेहद पसंद आई। फर्जी सीरीज में शाहिद कपूर सनी नाम के किरदार निभाते नजर आ रहे हैं, जो मजबूरी में नकली नोट बनाने का काम शुरू कर देता है। इस सीरीज में शाहिद कपूर के अलावा विजय सेतुपति और केके मेनन जैसे एक्टर्स ने भी काम किया हैं।

Exit mobile version