Genelia D’Souza : जेनेलिया डिसूजा ने क्यों कहा एक्टिंग को अलविदा ? सालों बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Genelia D'Souza

Genelia D’Souza: बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्रायल पीरियड’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में पहली बार मानव कौल संग स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का प्रोमो वीडियो भी जारी किया गया था, जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ जेनेलिया भी अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस दौरान हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जेनेलिया ने खुलासा किया है कि आखिरकार शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग को अलविदा क्यों कह दिया था?

जेनेलिया ने क्यों छोड़ी थी एक्टिंग?

आपको बता दें कि जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख से शादी के बाद ही एक्टिंग को अलविदा कह दिया था। ऐसा करने के पीछे का कारण तो सभी पूछ रहे थे, लेकिन अबतक जेनेलिया ने चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में बात करते हुए जेनेलिया ने शादी के बाद एक्टिंग से दूरी बनाने के पीछे की वजह का खुलासा किया है।

 

 

जेनेलिया ने कही ये बात

दरअसल, बीते लंबे समय से जेनेलिया के एक्टिंग को अलविदा करने को लेकर अफवाहें उड़ रही थी कि उनके पति रितेश देशमुख ने ऐसा करवाया है, लेकिन अब इंटरव्यू के दौरान इस मुद्दे पर खुलासा करते हुए जेनेलिया ने ये साफ कर दिया है कि ये अफवाहें झूठी हैं। जेनेलिया ने कहा कि लोग वही कहते हैं, जो वे कहना चाहते हैं, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है। जेनेलिया ने साफ किया कि उन्होंने खुद ही शोबिज से दूर रहने का फैसला किया, क्योंकि वह पति और बच्चों के साथ जीवन का आनंद लेना चाहती थीं।

शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय करने के लिए जेनेलिया ने लिया था ये फैसला

जेनेलिया ने इंटरव्यू के दौरान सभी चीजें साफ करते हुए कहा कि, वह अभी भी अपने बच्चों के साथ रहने का पूरा आनंद लेती है, क्योंकि वह ऐसा करना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने फिल्म सेलेक्शन को लेकर कहा कि वो किसी भी फिल्म का हिस्सा तब बनेंगी, जब वह बनना चाहेंगी। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह किसी खास बैनर का हिस्सा बनने का इंतजार नहीं करतीं हैं, बल्कि उन्हें ऐसी कहानी का हिस्सा बनना पसंद हैं, जिसकी स्क्रिप्ट पढ़कर वो खुद प्रभावित हों।

Exit mobile version