Alia Bhatt : नेशनल फिल्म अवार्ड में आखिर आलिया ने क्यों पहनी अपनी शादी की साड़ी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Alia Bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में आलिया को उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में धमाकेदार अदाकारी के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है। एक्ट्रेस को ये अवॉर्ड 17 अक्टूबर को देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिया। इस समारोह में Alia Bhatt के साथ उनके पति रणबीर कपूर भी पहुंचे थे। वहीं अवार्ड के साथ-साथ इस इवेंट में आलिया अपने लुक को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं।

इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी का जोड़ा पहना था, जो चर्चा का विषय बन चुका था। वहीं अब एकट्रेस ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि नेशनल फिल्म अवार्ड में आखिर क्यों उन्होंने अपनी शादी की साड़ी पहनी थी।

इस वजह से पहनी थी शादी की साड़ी

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दैरान एक्ट्रेस ने कहा ‘जब नेशनल फिल्म अवार्ड की घोषणा हुई तो, बाकियों की तरह मेरे दिमाग में भी यही चल रहा था कि मैं इस इवेंट पर मैं क्या पहनूंगी? अचानक मुझे ख्याल आया कि इस खास दिन पर मैं अपनी शादी का जोड़ा पहनूंगी।’ आलिया आगे कहती हैं कि ‘वह साड़ी हर मायने में मेरे लिए खास है। मैं उस साड़ी से काफी कनेक्ट करती हूं। ये मेरे जैसी ही है। तो मैंने सोचा क्यों ना एक स्पेशल साड़ी को एक बार फिर एक खास दिन पर पहना जाए।

मैं उन लोगों की सोच को भी बदलना चाहूंगी जो ये कहते हैं कि नए इवेंट पर नए कपड़े ही पहनने चाहिए, जो किसी ने ना देखा हो। लेकिन मैंने वही कपड़ा पहना जो लोगों ने कई दिनों तक देखा था।’

इस फिल्म में नजर आई थी Alia Bhatt

गौरतलब है कि फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का निर्देशक संजय लीला भंसाली ने किया था। ये एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म थी, जिसमें Alia Bhatt ने एक कोठे वाली का दमदार रोल निभाया था। इस रोल के दर्शक आज भी उनकी तारीफ करते हुए नजर आते हैं। वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो Alia Bhatt को आखिरी बार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था। वहीं रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘एनिमल’ में दिखाई देंगे।

Exit mobile version