बिग बॉस से अर्चना गौतम बाहर, क्या है कंट्रोवर्सी जानकर रह जाएंगे हैरान

BigbossArchana blog image

बिग बॉस 16 के इकतालीसवें दिन का अपडेट: 

बिग बॉस 16 के पिछले एपिसोड में काफी ड्रामा हुआ था। अब्दु रोज़िक ने कप्तानी छोड़ने के बाद अपनी कप्तानी खो दी। दूसरी ओर, अर्चना गौतम को शिव ठाकरे के साथ शारीरिक लड़ाई करने के लिए घर से बाहर निकाल दिया जाता है।
वह फूट-फूट कर रोई और शिव से अपने निष्कासन से बचाने के लिए भीख माँगी। लेकिन शिव अविचलित रहे और अपना निर्णय लिया।

संक्षेप में
-अब्दु रोज़िक ने BB 16 के पिछले एपिसोड में अपना कप्तान खो दिया था।
– दूसरी ओर, अर्चना को घर से निकाल दिया गया। हिंसक होने का लगा आरोप।
– उन्होंने शिव टकरे से कुश्ती लड़ी।

शिव ठाकरे से अर्चना गौतम ने हाथ जोड़कर उसे बाहर न करने कि विनती की:   बिग बॉस 16 के पिछले एपिसोड में, अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे के साथ शारीरिक लड़ाई की और बाद में निर्वासित हो गईं। अभिनेत्री ने बाद में रोते हुए शिव से विनती की कि वह निष्कासन का निर्णय न लें।

यहां देखिए बिग बॉस 16 के पिछले एपिसोड में क्या हुआ था।

  1.  एपिसोड की शुरुआत गोल्ड माइनिंग एक्टिविटी से हुई। नतीजे के मुताबिक अब्दु रोजिक को कप्तानी गंवानी पड़ी। उसने निर्णय को सहर्ष स्वीकार कर लिया और कप्तान के शयन कक्ष से अपना सामान ले आया।
  2. अर्चना ने फिर घर के आसपास के चीजों को छिपाना शुरू कर दिया। टीना दत्ता ने देखा कि अर्चना चीनी और टिशू पेपर छिपा रही थी। इसी कारण से बड़े पैमाने पर लड़ाई हुई।
  3. इसके बाद अर्चना ने अपमानजनक और अभद्र टिप्पणी की जिससे शिव ठाकरे नाराज हो गए। उन्होंने उससे पूछा की ऐसा किसको और क्यों कहा और अप्रत्यक्ष रूप से उस राजनीतिक दल का नाम लेकर उसका मज़ाक उड़ाया।
  4. रूममेट्स ने उसे यह बताने की कोशिश की कि यह उसके घर के नियमों के खिलाफ है, लेकिन वह नहीं मानी। बिग्ग बॉस दो दाल में नज़र आया लेकिन प्रियंका ने अलग ले जा कर अर्चना को समझने की कोशिश कि की तुमने जो भी किया वो गलत था तो बोल सकती हो, चिल्ला सकती हो, कुछ भी बकवास कर सकती हो लेकिन फिजिकल नहीं होना चाहिए था यहाँ तक की अन्य सदस्य को भी अर्चना का यह बर्ताव सही नहीं लगा।
  5. शिव ठाकरे के गले पर निशान थे। निमृत कौर अहलुवाली ने बीच-बचाव कर मारपीट रोकने का प्रयास किया। उसके सभी रूममेट्स ने शिव टकारे का समर्थन किया, लेकिन अर्चना ने उसे धमकी देना बंद नहीं किया। सभी ने बिग बॉस से अर्चना के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया।
  6. शिव को तब स्वीकारोक्ति के लिए बुलाया गया था। सबसे पहले, अर्चना के राजनीतिक दल को लाकर जानबूझकर अर्चना को भड़काने के लिए प्रशिक्षित किया। फिर उन्होंने शिव से घर में अर्चना के भाग्य का फैसला करने के लिए कहा – क्या उसे रहना चाहिए या निर्वासित होना चाहिए।
  7. उसने शिव से माफी माँगने का अवसर दिया ताकि वह अपना मन बदल सके और उसे घर पर रहने दे सके।
  8. बिग बॉस ने तब अर्चना को बेदखल करने का फैसला किया। इससे वह चौंक गई और उसने हाथ जोड़कर शिव से कहा कि वह उसे दूर न भगाए। उसने कहा, “कृपया, मैं नहीं जाना चाहती। मैं आपको चोट नहीं पहुंचाना चाहती थी। मुझे एक मौका दें। मैंने अपने माता-पिता से कसम खाई थी कि मैं फिर कभी ऐसा नहीं करूंगी। कभी नहीं। मेरे मां-बाप के सपने मत तोड़ (अपने माता-पिता के सपनों को मत तोड़ो)”।
  9. देखने में ऐसा लग रहा था की अर्चना के जाने की ख़ुशी सबसे ज्यादा टीना और निमृत को लग रहा था। वो दोनों ही इस मुद्दे को हवा दे रही थी।
  10. शाजिद ने प्रियंका को चुप करते वक़्तकुछ ऐसा जिससे सारा मामला समझ आ गया। जैसे की कोई आपका गाला पकड़े और आप खड़े रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इससे प्रियंका को लगा गया की यह सब प्री-प्लांड है ।
Exit mobile version