Nita Ambani Makeup Artist: नीता अंबानी की खूबसूरती के पीछे किसका हाथ? जानिए कितनी है मेकअप आर्टिस्ट की फीस

Nita Ambani Personal Makeup Artist

Nita Ambani Makeup Artist: भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) आए दिन अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस उम्र में भी नीता अंबानी हर एक इवेंट और समारोह में दर्शकों को अपनी सुंदरता से घायल कर देती हैं। खास बात यह है कि 3 बच्चों की मां होने के बावजूद और बच्चों के भी बच्चे हो जाने की उम्र में भी नीता की खूबसूरती में जरा भी कमी नहीं दिखती हैं। ऐसे में ये सवाल होना लाजमी है कि आखिर उनकी इस खूबसूरती का राज क्या है? तो आइए आज आपको बताते हैं कि उनकी खूबसूरती के पीछे किसका हाथ हैं और नीता अंबानी के मेकअप आर्टिस्ट कौन हैं? इसी के साथ हम आपको ये भी जानकारी देंगे कि उनके मेकअप आर्टिस्ट की सैलरी कितनी है?

नीता अंबानी के मेकअप आर्टिस्ट

नीता अंबानी के खूबसूरती के चर्चे तो पूरी दुनिया भर में हैं। 59 साल की उम्र में भी नीता बेहद सुंदर नजर आती हैं। ऐसे में आपको बता दें कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के पीछे उनके पसंदीदा मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कांन्ट्रैक्टर का हाथ है। जी हां, मिक्की, अंबानी फैमिली के पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। सिर्फ नीता अंबानी ही नहीं बल्कि उनकी बेटी ईशा, बहू श्लोका मेहता अंबानी और राधिका के मेकअप की जिम्मेदारी भी उन्हीं के हाथों में है।

‘द कपिल शर्मा शो’ में मिक्की ने सुनाई अपनी कहानी

बीती रात ‘द कपिल शर्मा शो’ में मिक्की ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘मैं पहले टोक्यो में हेयर ड्रेसर का काम किया करता था। फिर जब मेरी मुलाकात उस वक्त की बॉलीवुड स्टार हेलन से हुई, तो उन्होंने मुझे फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करने की सलाह दी।’

ऐसे में मिक्की ने फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली और आज वो देश के सबसे बड़े मेकअप आर्टिस्ट में से एक हैं। अगर बात करें उनकी सैलरी की तो कहा जाता है कि मिक्की एक व्यक्ति का मेकअप करने के 75000 से 1 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं। गौरतलब है कि नीता अंबानी जैसी शख्सियत से नाता रखने वाले किसी से इससे कम की उम्मीद की भी नहीं जा सकती है।

मिक्की के क्लाइंट की लिस्ट में शामिल हैं बड़े सितारे

आपको बता दें कि सिर्फ अंबानी फैमिली ही नहीं बल्कि मिक्की के क्लाइंट्स की लिस्ट में इंडस्ट्री के और भी कई दिग्गज सितारे और बिजनेसमैन शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा जैसी तमाम अभिनेत्रीयों के नाम मिक्की के क्लाइंट लिस्ट में शामिल हैं। इसके अलावा मिक्की- डॉन, दिल तो पागल है, कार्तिक कॉलिंग कार्तिक और माय नेम इज खान जैसी कई फिल्मों में भी अपनी कला का नमूना पेश कर चुके हैं।

Exit mobile version