जम्मू-कश्मीर : दम घुटने से पूरे परिवार की मौत, तीन बच्चों ने भी गवाई जान

5 members of the same family died due to suffocation, three children also died

उत्तरी कश्मीर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां दम घुटने से एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि, परिवार उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला था। वहीं मरने वालों में मासूम बच्चे भी शामिल है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर लिया है। वहीं मृतक के परिवार को मामले की जानकारी दे दी गई है।

5 सदस्यों की दम घुटने से मौत

ये दर्दनाक घटना उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के क्रालपोरा का है। यहां एक गैर-स्थानीय परिवार के पांच सदस्यों की दम घुटने से मौत हो गई। मरने वालों की पहचान माजिद ( घर का मुखिया), पत्नी सोहाना खातून ( 30 वर्षीय), फैजान अंसारी (4 साल), अबू जर (3 साल) के नाम से की गई है। वहीं इस घटना में कुछ दिनों का मासूम बच्चा भी शामिल है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, ठंड की मार से बचने के लिए पूरा परिवार मंगलवार की रात को अंगीठी जलाकर सो गया था। वहीं जब बुधवार की सुबह काफी देर तक घर से कोई बाहर नहीं निकला और ना ही किसी ने फोन का जवाब दिया तो पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की खबर दि। फिर घर का दरवाजा खोल कर देखा गया तो वहां पूरा परिवार बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने फौरन पांचों सदस्यों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

बीएमओ क्रालपोरा ने परिवार के सदस्यों की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि यह दम घुटने का संभावित मामला हो सकता है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। उन्होने बताया कि “शवों को यहां लाने के लिए हमने दो एंबुलेंस भेजी थीं। जांच में जो भी सामने आएगा उसी के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

 

Exit mobile version