‘रामसेतु’ और ‘थैंक गॉड’ में से किसने मारी बाजी, जानिए पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रामसेतु और थैंक गॉड में से किसने मारी बाजी

दिवाली के शुभ अवसर पर रिलीज हुई अक्षय की फिल्म ‘रामसेतु’ और अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ दोनों के बीच जोरदार कंपटीशन बना हुआ है। दोनों फिल्मों ने अपने पहले दिन औसतन कमाई की है। दोनों फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर में अक्षय की रामसेतु का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। 

आपको बता दें कि कमाई के मुकाबले में रामसेतु ज्यादा अच्छा कर रही है। रामसेतु ने उत्तर प्रदेश राजस्थान गुजरात में अच्छा कमाई किया है। रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन थैंक गॉड ज्यादा अच्छा नहीं कर पाई। अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म थैंक गॉड कहीं ना कहीं रामसेतु से पिछड़ती हुई दिखाई दे रही हैं।

पहले दिन का कलेक्शन राम सेतु का करीब-करीब थैंक गॉड से दुगना बताया जा रहा है। दूसरे दिन भी अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने 10.60 करोड़ का बिजनेस किया है। हालांकि ये आंकड़ा ऑफिशियल नहीं है। जल्द ही आने की उम्मीद है।

अगर दोनों दोनों फिल्मों के बीच पहले दिन के आंकड़े की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की रामसेतु ने उम्मीद से ज्यादा कलेक्शन किया है। अक्षय की इस फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड रुपए कमाए थे वही अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड की पहले दिन की कमाई 8.10 करोड़ रुपए का है। रामसेतु ने न सिर्फ थैंक गॉड से दुगनी कमाई की है बल्कि इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

Exit mobile version