#ASKSRK: कौन है किंग खान की पहली गर्लफ्रेंड? यूजर के पूछने पर एक्टर ने दिया शानदार जवाब

#Asksrk

#Asksrk

#ASKSRK: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है, लेकिन इस बीच किंग खान अपने अंदाज में ट्विटर पर #Asksrk के जरिए अपनी फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। इस सेशन में एक्टर के फैंस सीधे-सीधे किंग खान से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल कर सकते हैं और एक्टर उन सभी सवालों का जवाब भी दे रहे हैं। वहीं इस सेशन के दौरान हाल ही में एक यूजर ने किंग खान की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक सवाल कर दिया, लेकिन शाहरुख के जवाब ने फैंस को हैरान करके रख दिया।

My wife Gauri https://t.co/PyOqFUf7zz

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 12, 2023

किंग खान ने बताया पहली गर्लफ्रेंड का नाम

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को प्रमोट करने के लिए किंग खान ने एक नया तरीका अपनाया है। उन्होंने अपने फैंस से रूबरू होने के लिए ट्विटर पर #Asksrk सेशन की शुरुआत की है, जिसके दौरान हाल ही में एक यूजर ने शाहरुख खान से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक सवाल करते हुए पुछा कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड कौन है? हालांकि इस सवाल के जवाब में किंग खान ने कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी। यूजर के सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने अपनी पत्नी गौरी का नाम लिया। एक्टर के इस जवाब ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है।

शाहरुख-गौरी की शादी

किंग खान और गौरी एक-दूसरे को अपने टीनेज के समय से जानते थे। दोनों के बीच काफी कुछ कॉमन था और दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। उस समय शाहरुख अपने करियर के स्टार्ट में थे। उनके पास न तो आज के जितना फेम था और ना ही दौलत, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों के बीच प्यार ने दस्तक दी और साल 1991 में दोनों ने शादी रचा ली। वहीं आज कपल के तीन बच्चे हैं, जिनमें आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान शामिल हैं।

इस वजह से हो रहा है विवाद

आपको बता दें कि ‘पठान’ के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ के रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। दरअसल, इस गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहन बोल्ड सीन्स दिए हैं, जिसे लेकर हिंदू संगठन के कुछ समर्थकों ने नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि ऐसा सीन शूट करके उन्होंने हिंदू आस्था और हिंदु धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। वहीं फिल्म को लेकर ये विरोध प्रदर्शन दिन-प्रतिदिन आक्रामक होता जा रहा है। बीते दिनों हिंदू संगठन के समर्थकों ने देशभर के कई राज्यों में थिएटर्स में जमकर तोड़फोड़ की थी और थिएटर के मालिकों को धमकी तक दी थी कि वो इस फिल्म को पर्दे पर ना चलाए।

हालांकि इन सब के बीच गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन होने के बावजूद भी फिल्म के एक्टर्स और मेकर्स ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है। ऐसे में किंग खान अकेले ही फिल्म के प्रमोशन की जिम्मेदारी संभालते नजर आ रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

बात करें अगर फिल्म के रिलीज डेट की तो किंग खान की ये विवादों में फंसी फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। खास बात यह है कि इस फिल्म से किंग खान एक लंबे समय बाद बड़ा पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। पठान में शाहरुख और दीपिका के अलावा बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे। वहीं खबरें ये भी हैं कि इस फिल्म में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) भी एक कैमियो करते दिखाई देंगे। जानकारी के लिए बता दें कि इस साल शाहरुख खान के पाइपलाइन में ‘पठान’ के अलावा दो और फिल्में हैं, जिनमें ‘जवान’ (Jawaan) और ‘डंकी’ (Dunki) शामिल हैं।

Exit mobile version