कहां हैं Shekhar Suman के जीजा? 24 दिनों से लापता होने के बावजूद पुलिस को नहीं मिली कोई जानकारी, एक्टर ने कही ये बात

Shekhar Suman Demanded CBI Investigation In His Brother Missing Case

Shekhar Suman: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और कई टीवी शोज के होस्ट रह चुके एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) इन दिनों मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे हैं। दरअसल, अभिनेता के जीजा पिछले 24 दिनों से लापता हैं। उन्हें आखिरी बार पटना में देखा गया था, लेकिन उसके बाद से ही वो गायब है। एक्टर ने इसकी शिकायत पुलिस में करवा दी है, लेकिन इसके बावजूद भी 24 दिनों से पुलिस उनके जीजा के बारे में कुछ भी पता नहीं लगा पाई है। अब हाल ही में अभिनेता ने इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए इस मामले में सीबीआई को शामिल करने की मांग की है।

24 दिन से लापता हैं शेखर सुमन के जीजा

आपको बता दें कि शेखर सुमन के जीजा बिहार के नालंदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के मशहूर डॉक्टर संजय कुमार हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वो पिछले 24 दिन से गायब है, लेकिन अब तक पुलिस को इस मामले में कोई भी जानकारी हाथ नहीं लगी है। इस बात से अभिनेता और उनके घरवाले काफी परेशान हैं। अब आखिरकार पुलिस की नाकामयाबी से तंग आकर शेखर सुमन ने पुलिस के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बिहार सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है।

आत्महत्या की आशंका से शेखर ने किया इंकार

शेखर सुमन के जीजा के लापता होने के बाद से ही कई बार उनके आत्महत्या करने की भी आशंका जताई जा चुकी है, लेकिन हाल ही में अपने जीजा संजय कुमार की आत्महत्या की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए शेखर सुमन ने कहा, ‘संजय कुमार बेहद सीधे इंसान और बेहद अच्छे डॉक्टर हैं। उनका कोई दुश्मन नहीं हो सकता है और न ही उन्हें किसी बात की कोई चिंता थी। वह इस तरह का कदम नहीं उठा सकते हैं। संजय जिस ओवर ब्रिज से गायब हुए हैं, इस पुल पर एक भी सीसीटीवी कैमरा मौजूद नहीं है।’

1 मार्च से लापता हैं संजय कुमार

शेखर सुमन ने इस मामले में आगे बात करते हुए कहा, ‘संजय आखिरी बार 1 मार्च को शाम सात बजकर 42 मिनट पर पटना के गांधी सेतु पर नजर आए थे, फिर वहां से कहां गए कुछ नहीं पता। मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मिलूंगा। अगर पुलिस संजय का पता नहीं लगा पाई तो मैं उनके सामने हाथ जोड़कर निवेदन करूंगा और एजेंसी सीबीआई को इसमें शामिल करने की गुजारिश करूंगा।’ शेखर ने आगे कहा कि वह चुप नहीं बैठने वाले हैं। अपने जीजा को ढूंढने के लिए वह हर संभव कोशिश करेंगे।

Exit mobile version