Shweta Tiwari: जब सिजेन खान को लेकर श्वेता तिवारी ने किया था बड़ा खुलासा, बोलीं थीं- ‘उससे नफरत करती हुं’

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी लाइफस्टाइल और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस को एकता कपूर के बेहद पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से उन्हें घर-घर पहचान मिली थी। इस शो में श्वेता ने प्रेरणा का किरदार निभाया था। इस सीरियल में उनके साथ सिजेन खान भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे। वहीं इन दिनों सिजेन खान भी अपनी पत्नी द्वारा कथित घरेलू हिंसा और जबरन वसूली के आरोप की वजह से चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हालांकि एक वक्त था जब श्वेता और सिजेन डेटिंग के रुमर्स भी उड़े थे। ऐसे में एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मैं उससे नफरत करती हूं।

सिजेन खान से नफरत करती है श्वेता तिवारी

आपको बता दें कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने सीज़ेन के साथ डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि, ”मुझे सीज़ेन खान से बहुत सारी दिक्कतें हैं। लोग उनके और मेरे बारे में कुछ भी लिख देते हैं। मेरा और सीज़ेन का अफेयर था? क्या बकवास है! क्या कभी किसी ने हमें कहीं भी एक साथ देखा है?” श्वेता ने आगे ये भी कहा था, “कथित तौर पर मेरे कई लोगों के साथ रिलेशन थे! वास्तव में? कब? क्या कभी किसी ने मुझे कॉफ़ी शॉप या रेस्टोरेंट में देखा है? क्या कभी किसी ने मुझे पार्टियों में देखा है? मैं कसौटी जिंदगी की  के लिए महीने में 30 दिन शूटिंग करती हूं। दुनिया में मेरे पास अफेयर के लिए समय कहां है? वे यहां तक ​​कहते हैं कि मैंने हाल ही में उनके साथ पैचअप किया है। आखिर मुझे उनके साथ समझौता क्यों करना चाहिए? मुझे उस से नफरत है!!” एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि उन्होंने सीज़ेन को धमकी दी थी कि अगर वह हर जगह ‘गलत’ बातें करना जारी रखेंगे तो वह उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगी।

एक महिला ने किया है सिजेन की पत्नी होने का दावा

सिजेन पर आरोप लगाने वाली महिला आइशा पिरानी ने एक मीडिया चैनल से इंटरव्यू के दौरान बताया कि सीज़ेन खान ने कथित तौर पर 2015 में शादी की थी।  उन्होंने दावा किया कि एक्टर ने उन्हें अपनी शादी को छिपाकर रखने के लिए कहा था और बाद में “धोखाधड़ी से” तलाक के पेपर्स पर साइन करवा लिए थे। महिला ने कहा, “मैं एक मुस्लिम महिला हूं और मुस्लिम कानून के अनुसार, मैं अभी भी शादीशुदा हूं। मैं उस पैसे की वसूली चाहती हूं जो मैंने उस पर खर्च किया था और उसकी वजह से मैं मानसिक रूप से जो कुछ भी झेल रही हूं उसका मुआवजा चाहती हूं। मैं शादी करना चाहती हूं और कानूनी तौर पर मैं मुस्लिम कानून के मुताबिक ‘खुलानामा’ चाहती हूं।”

Exit mobile version