Delhi Excise Policy Scam : केजरीवाल को ED ने भेजा नोटिस तो बोखलाई आम आदमी पार्टी

Delhi Excise Policy Scam

Delhi Excise Policy Scam : कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले मामले की आंच अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तक पहुंचती दिखाई दे रही है. दरअसल, पर्वतन निदेशालय यानि ईडी ने इस मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा है. इस मामले में पूछताछ के लिए ईडी द्वारा केजरीवाल को नोटिस भेजकर 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इस नोटिस के सामने आने के बाद राजनीति के गलियारों में हलचल का माहौल है. इसके साथ ही अगर देखा जाए तो आम आदमी पार्टी को एक साथ दो झटके लगे है. पहला दिल्ली आबकारी नीति घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत न मिलना और दूसरा अब इसी मामले में ईडी द्वारा सीएम अरविंद केजरीवल को नोटिस. ईडी द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल को नोटिस दिए जाने के बाद आम आदमी पार्टी ने केंद्र की मोदी सरकार पर आम आदमी को समाप्त करने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा है.

 

 

मोदी सराकार आप को समाप्त करना चाहती है – आतिशी

आम आदमी पार्टी द्वारा लगातार प्रेसवार्ता का दौर जारी है जहां आप नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने सीएम केजरीवाल को ईडी द्वारा समन भेजे जाने को लेकर कहा कि ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा है। इस नोटिस से साफ हो जाता है कि केंद्र सरकार का एक ही मकसद है किसी भी तरीके से आम आदमी पार्टी को खत्म करना है। इसके साथ ही आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी को समाप्त करने लिए भाजपा किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ रही है। आतिशी ने आरोप लगाया कि वे तरीके से फर्जी केस बनाकर सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल भेजना चाहते हैं जिससे आम आदमी पार्टी को खत्म किया जा सके।

 

 

 

 

केजरीवाल 2 नवंबर को हो सकते हैं गिरफ्तार – आतिशी

आतिशी ने इस दौरान ये भी दावा किया की ईडी केजरीवाल को 2 नवंबर को गिरफ्तार भी कर सकती है. इस दौरान आतिशी जमकर भाजपा और ईडी पर बरसती हुई नजर आईं. आतिशी ने इस दौरान लगे हाथ इंडिया एलायंस का भी जिक्र कर दिया और कहा कि ये लोग यहीं रूकने वाले नहीं है और अब इनका रूख इंडिया एलायंस के नेताओं की ओर होगा. आतिशी ने दावा किया कि केजरीवाल के बाद इंडिया गठबंधन के दूसरे नेता भी गिरफ्तार होंगे. उन्होंने कहा कि अगला नंबर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन का हैऔर उसके बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कतार में हैं। आतिशी यहीं नहीं रूकी उन्होंने केरल के सीएम पिनराई विजयन और तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के गिरफ्तार होने की भविष्यवानी भी कर डाली .

 

Exit mobile version