Vicky Kaushal : “एक जवाब के चक्कर में घर पर कलेश नहीं करूंगा”, फेवरेट एक्ट्रेस का नाम पूछे जाने पर विक्की ने दिया मजेदार जवाब

Vicky Kaushal

Vicky Kaushal : बॉलीवुड के फेमस एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की ये फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है। फिलहाल विक्की अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने इंडयिन आर्मी के सिख रेजीमेंट के जवानों से मुलाकात की और इस दौरान बातचीत करते हुए आर्मी के एक जवान ने विक्की से उनकी फेवरेट एक्ट्रेस का नाम पूछ लिया। इस सवाल के बाद पहले तो विक्की हंसने लगे और फिर उन्होंने एक मजेदार जवाब दिया।

“घर पर कलेश नहीं करुंगा” – Vicky Kaushal

बता दें कि फिल्म प्रमोशन के लिए सिख रेजीमेंट पहुंचे विक्की से आर्मी के जवानों ने कई मजेदार सवाल पूछे। वहीं इस दौरान एक जवान ने उनसे पूछ लिया कि पत्नी कटरीना कैफ के अलावा उनकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन हैं? इसका जवाब देते हुए विक्की ने कहा, ‘पाजी, एक जवाब के चक्कर में घर पर कलेश नहीं करूंगा। मुझे और कोई एक्ट्रेस दिखती ही नहीं है। एक ही है। मेरा मिशन भी बिल्कुल आर्मी की तरह ही है। जो मिशन है, फिर वही है’।

इस दिन रिलीज होगी ‘सैम बहादुर’

आपको बता दें कि मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की, सैम मानेकशॉ का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रियल स्टोरी पर आधारित है। एक्टर की ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं विक्की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ से होगा। इस फिल्म में रणबीर कपूर एक बार फिर फुल एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं।

Exit mobile version