Madhuri Dixit: जब माधुरी की खूबसूरती में गुम अजय देवगन हो गए थे मदहोश, जला बैठे थे अपने ही होठ

Madhuri Dixit

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आज से समय में भी उनकी खूबसूरती कई एक्ट्रेसेस को मात देती है। एक्ट्रेस की जिंदगी में दौलत, शौहरत और चाहनेवालों की कोई कमी नहीं थी। एक्टिंग करियर के दौरान भी उनकी हसीन अदाओं पर कई एक्टर्स फिदा थे।

कईयों ने तो उन्हें प्रपोज भी किया था। माधुरी का करियर 90 के दौर में टॉप पर था। उस दौर में भी लोग सिर्फ उनकी फिल्में ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती के भी दीवाने थे और इसमें कई एक्टर्स का नाम भी शामिल था। उन्हीं में से एक बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन भी थे। माधुरी की खूबसूरती पर फिदा होने से वो भी खुद को रोक नहीं पाए थे।

अजय देवगन भी थे Madhuri Dixit की खूबसूरती के दीवाने

यहां तक कि एक बार तो अजय देवगन माधुरी की खूबसूरती में कुछ इस कदर खो गए थे कि उन्होंने खुद को ही जला लिया था। ये किस्सा साल 2001 का है, जब अजय और माधुरी एक साथ फिल्म ‘ये रास्ते हैं प्यार के’ की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय देवगन माधुरी को देखकर इस कदर खो गए थे कि अनजाने में उन्होंने खुद को ही सिगरेट से जला लिया था। इस बात का खुलासा अजय ने डबल धमाल के प्रमोशन के दौरान किया था।

माधुरी की खूबसूरती में गुम खुद को जला बैठे थे अजय देवगन

अजय ने बातचीत के दौरान बताया था कि फिल्म ये रास्ते हैं प्यार के फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन वे सभी के साथ बैठे थे। तभी वहां माधुरी आईं। वे इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि बात करते हुए उन्होंने गलती से सिगरेट उलटी अपने चेहरे पर लगा ली। अजय देवगन के चेहरे पर सिगरेट से जले का निशान का आज भी है, जो उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान इशारा करते हुए दिखाया भी था।

अजय की यह बात सुनकर माधुरी अपनी हंसी रोक नहीं सकी थीं। जाहिर सी बात है कि माधुरी दीक्षित की खूबसूरती पर फिदा होने वालों की लिस्ट में अजय देवगन इकलौते नहीं थे, बल्कि अनिल कपूर से लेकर संजय दत्त तक माधुरी के प्यार में दिल हार चुके थे।

Exit mobile version