एकला चलो नीति से क्या लगेगा कांग्रेस का बेड़ा पार

Congress blog image

 मल्लिकार्जुन खड़गे ने अध्यक्ष बनने के बाद पहले सार्वजनिक संबोधन में बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में केवल कांग्रेस ही गैरभाजपाई सरकार ला सकती है।

कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद अपने पहले सार्वजनिक संबोधन में मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में गैर भाजपाई सरकार देगी। पार्टी के शीर्ष पद पर चुने जाने के बाद यहां ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुए खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उन पर ‘हर दिन झूठ फैलाने’ का आरोप लगाया, जो लंबे समय में देश को बर्बाद कर सकता है।

एक जनसभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा, ‘अगर कोई गैर भाजपाई सरकार लाएगा तो राहुल गांधी के नेतृत्व में, कांग्रेस के नेतृत्व में हम यह करेंगे।’ कांग्रेस नेता ने कहा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को भारी संख्या में युवाओं का समर्थन मिल रहा है क्योंकि मोदी 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान किए गए दो करोड़ नौकरियों के वादे को पूरा करने में विफल रहे हैं। खड़गे ने कहा कि गुजरात चुनाव की घोषणा में विलंब हुआ क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी को मोरबी में गिरे पुल जैसे और पुलों का उद्घाटन करना है। खड़गे ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा और उन पर खुद के लिए राष्ट्रीय भूमिका पर नजर रखते हुए राज्य के लोगों के कल्याण की अनदेखी करने का आरोप लगाया।

Exit mobile version