IPL 2023 Final: रिजर्व डे का क्या है चक्कर ? बारिश हुई तो कौन होगा विजेता ? जानें सारी बातें….

IPL Final 2023 updates

IPL Final 2023 updates

IPL 2023 Final: आईपीएल का फाईनल मैच बारिश के भेंट चढ़ गया। ये मैच चेन्नई सुपर किग्स और गुजरात टाईटंस के बीच खेला जाना था। तय शेड्युल के अनुसार ये मैच 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम मे शाम साढ़े सात बजे होना था। अब ये मुकाबला रिजर्व डे पर होगा। 29 मई इस मुकाबले के लिए रिजर्व डे है। हालांकि, इस दिन भी बारिश की संभावना है और फिर बारिश के कारण मैच नहीं हुआ तो गुजरात की टीम चैंपियन बनेगी। आइए जानते हैं कि 29 मई (सोमवार) को गुजरात के अहमदाबाद में मौसम कैसा रहेगा।

यह भी पढ़ें: IPL 2023, GT vs CSK Final, Weather & Pitch Report, Live Telecast

परिस्थितियां चेन्नई के खिलाफ

मौसम विभाग के अनुसार रविवार को बारिश की संभावना नहीं थी, लेकिन काफी देर हुई बारिश के कारण मैच समय से शुरु नहीं हो सका और अंपायर ने मैच रद्द कर दिया। गौरतलब है कि टास भी नही हो सका था। हालांकि सोमवार को भी बारिश की संभावना जताई जा रही है। ऐसे मे परिस्थितियां चेन्नई के लिए उलटी साबित हो सकती है।

रिजर्व डे पर बारिश हुई तो क्या होगा?

फिर से बारिश की संभावनाएं

चेन्नई और गुजरात के बीच खेले जाने वाला फाइनल मैच सोमवार को शाम 7:30 बजे शुरू होगा। 7 बजे मैच का टॉस होगा। हालांकि, मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को अहमदाबाद मे सुबह से कोई बारिश नहीं होगी, लेकिन शाम चार बजे से छह बजे की बीच बारिश की संभावना बेहद ज्यादा है। इस दिन बारिश की संभावना 40 फीसदी है और शाम चार से छह के बीच बारिश होने की संभावना 50 फीसदी के करीब है। हालांकि, इसके बाद बारिश की संभावना नहीं है और बारिश रुकने पर मैच हो सकता है।

यह भी पढ़ें: IPL 2023, GT vs CSK Final, Match Preview, Head To Head Stats, Playing-XI 

Exit mobile version