IPL Opening Ceremony: इस साल ओपनिंग सेरेमनी में क्या खास ? ये सितारे भी आ सकते हैं नजर

IPL Opening Ceremony: Tamannaah Bhatia

IPL Opening Ceremony: आज से दो दिन बाद यानी 31 मार्च से आईपीएल के 16वें संस्करण का आगाज होगा। टूर्नामेंट के पहले मैच में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस का मुकाबला चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। यानी की पहले ही मैच में दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने युवा कप्तान हार्दिक पांड्या होंगे। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले उद्घाटन समारोह का आयोजन होगा। इस दौरान कई बॉलीवुड सितारे ग्लैमर का तड़का लगाएंगे। आईपीएल ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि अभिनेत्री तमन्ना भाटिया समारोह में नजर आएंगी।

Tamannaah Bhatia

तमन्ना भाटिया उद्घाटन समारोह में लेंगी भाग

आईपीएल ने बुधवार को ट्वीट कर तमन्ना भाटिया के उद्घाटन समारोह में भाग लेने की जानकारी दी। आईपीएल ने लिखा, ”टाटा आईपीएल उद्घाटन समारोह में तमन्ना के साथ जुड़िए। हम दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम यानी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सबसे बड़ा क्रिकेट उत्सव मना रहे हैं।”

Join @tamannaahspeaks in the incredible #TATAIPL Opening Ceremony as we celebrate the biggest cricket festival at the biggest cricket stadium in the world – Narendra Modi Stadium! 🏟️ 🙌

31st March, 2023 – 6 PM IST on @StarSportsIndia & @JioCinema

Make sure to tune in & join! 👌 pic.twitter.com/u9HtOcD9tm

— IndianPremierLeague (@IPL) March 29, 2023

रिपोर्ट्स के अनुसार, इंडियन प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में और भी बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस शामिल होने वाली हैं। अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन कैटरीना कैफ, रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ के होने की उम्मीद है। इससे पहले एक्ट्रेस कृति सेनन, कियारा आडवाणी और पॉप सिंगर एपी ढिल्लों ने वुमन प्रीमियर लीग के ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया था।

Tamannaah Bhatia

6 बजे शुरू होगा ओपनिंग सेरेमनी

ओपनिंग सेरेमनी की बात करें तो ओपनिंग सेरेमनी कार्यक्रम 31 मार्च को शाम 6 बजे आयोजित की जाएगी। उसके बाद शाम 7 बजे टॉस होगा और पहला मैच साढ़े 7 बजे से शुरू होगा। ओपनिंग सेरेमनी और पहले मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। आप इसे Jio Cinema ऐप पर भी इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।
Exit mobile version