Babar Azam को लेकर अब ये क्या बोल गए Mohammad Hafeez, सुनकर आप भी रह जाएंगे भौचक्के

Babar Azam

Babar Azam : पाकिस्तान क्रिकेट टीम और बोर्ड पिछले कुछ महीनों से लगातार सुर्खियों मे है। बोर्ड में हुए बदवाल को लेकर सवाल तो हैं ही साथ ही में खिलाड़ियो के डिमांड को लेकर भी पाकिस्तान चर्चा में है। इसी कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद बाबर आजम के खेल भावना पर लोग सवाल उठा रहे हैं।

पाकिस्तान के एक शो में हफीज ने किया खुलासा

दरअसल, पाकिस्तान के एक टीवी शो में मोहम्मद हफीज ने खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने बताया कि कैसे पाकिस्तान टीम के अंदर फिटनेस को नजरअंदाज कर बाबर आजम ने सब बेड़ा गर्क कर दिया। मोहम्मद हफीज की बातों पर शो में बैठे दूसरे क्रिकेट एक्सपर्ट्स भी हामी भरते नजर आए।

फिटनेस पर बात करते हुए हाफिज ने कहा, जब हम ऑस्ट्रेलिया गए तब मैंने खिलाड़ियों से कहा था कि अपनी फिटनेस पर ध्यान देना। साथ ही मैंने फिटनेस ट्रेनर से भी बात की थी। उसने मुझे बताया कि पिछले छह महीने से कप्तान बाबर आजम और क्रिकेट डायरेक्टर मिक्की ऑर्थर फिटनेस पैरामीटर पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

वनडे विश्व कप में खराह रहा था पाकिस्तान का प्रदर्शन

बता दें कि पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बेहद खराब रहा था और टीम सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी। जिसके बाद बाबर आजम और मिकी ऑर्थर को उनके पद से हटा दिया। बाबर के हटने के बाद शान मसूद को टेस्ट कप्तान और शाहीन अफरीदी को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया। वर्ल्ड कप 2023 में खराब परफॉर्मेंस के बाद मोहम्मद हफीज को पाकिस्तान टीम का डायरेक्टर नियुक्त किया गया था। हालांकि उनकी कोचिंग में टीम को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा और इसी वजह से मोहम्मद हफीज को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा।

ये भी पढ़ें : Babar Azam Captaincy : हार के बाद बाबर आजम पर गिरी गाज, दो खेमों में बंटी पाक टीम

Exit mobile version