बुमराह को लेकर ये क्या कह गए पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा, सुन कर आ जाएगा गुस्सा

Akash Chopra On Bumrah

Akash Chopra On Bumrah

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज बुमराह काफी समय के टीम इंडिया के काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं। भारतीय टीम गेंदबाजी में बहुत हद तक बुमराह पर निर्भर करती है। हालांकि चोट लगने के कारण वो काफी समय से टीम का हिस्सा नहीं हैं। हाल ही में कई दिनों बाद बुमराह की और से अच्छी खबर आई थी। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों के लिए टीम में स्पेशल एंट्री मिली थी। फिर मैच शुरू होने से कुछ दिन पहले अचानक से खबर आई कि बुमराह फिट नहीं है इसलिए उनको अभी और  इंतजार करना पड़ेगा।

बुमराह के अनफिट होने से फैंस भी हैं चिंतित

बुमराह के अनफिट होने से फैंस भी चिंतित हैं कि क्या इस दिग्गज पेसर का टीम इंडिया में वापसी हो पाएगी या नहीं ? इसी कड़ी में भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा को लगता है कि शायद टीम को हमेशा के लिए बुमराह के बिना तैयारी शुरू करने का समय आ गया है। आकाश ने कहा- बुमराह जैसा कोई नहीं है और कभी भी नहीं होगा। मैं थोड़ा चिंतित हूं क्योंकि उन्होंने सितंबर से क्रिकेट नहीं खेला है।

बुमराह जैसा कोई नहीं है और कभी भी नहीं होगा- आकाश चोपड़ा

बुमराह ने बीच में एक मैच खेला जहां वह चोटिल हो गए और वापसी नहीं कर सके। अब वह सिर्फ स्क्वॉड में चुने जाते हैं और फिर बाहर हो जाते हैं। उनका नाम टीम में आता है और फिर वह वहां नहीं होते हैं। उन्हें श्रीलंका सीरीज के लिए देर से टीम में शामिल किया गया और फिर से बाहर कर दिया गया। यह अच्छी कहानी नहीं है क्योंकि यह विश्व कप का साल है और आप पहले ही पिछला विश्व कप गंवा चुके हैं।

पहले वनडे में गेंदबाजों ने किया था कमाल

हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि उन्हें भरोसा है भारतीय तेज गेंदबाजों की मौजूदा फसल अपना काम अच्छी तरीके से कर लेगी, खास तौर पर वनडे में। बता दें कि भारत ने गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे में श्रीलंका को 67 रन से हराया था। उस मैच में बल्लेबाजी तो अच्छी हुई ही थी लेकिन गेंदबाजों ने भी कमाल का दमखम दिखाया जिसके वजह से सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल हो पाई।

 

Exit mobile version