Deepika Padukone : ‘पठान’ की अपार सफलता पर दीपिका ने क्या कहा था शाहरुख-गौरी से, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Deepika Padukone

Deepika Padukone: बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shahrukh khan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ ने दुनिया भर में कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसी वजह से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से झंडे गाड़ दिए है। इसी कड़ी में पठान (Pathaan) बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई हैं। देश के साथ-साथ विदेश में भी दर्शकों पर ‘पठान’ का क्रेज चढ़ा हुआ है। हालांकि अब फिल्म की सफलता पर एक्ट्रेस दीपिका ने पहली बार अपनी खुशी जाहिर की है और शाहरुख से जुड़े कई राज खोले है।

जानिए फिल्म पर क्या बोली अभिनेत्री

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा कि वह फिल्म की कमाई से बहुत खुश हैं। ‘पठान’ की सफलता के लिए उन्होंने भगवान से बहुत ज्यादा प्रार्थना की थी। इसके बाद उन्होंने कहा कि फिल्म के सुपरहिट होने के बाद उन्होंने शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान से कहा था कि यह दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद है, जो अब वापस आ रहा हैं। इसके बाद उन्होंने कहा- हर कोई शाहरुख की सफलता चाहता है। जो हमारे पॉप कल्चर का अंग है। मेरे उनके साथ व्यक्तिगत संबंध भी अच्छे हैं। मैं दिल से चाहती थी कि शाहरुख और उनके परिवारवालों के लिए ये फिल्म सफल हो।

बता दें कि फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) 25 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसे बहुत ज्यादा समालोचना का सामना करना पड़ा था। फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में थे। लगभग चार साल बाद पठान के जरिए अभिनेता शाहरुख ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की थी।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण अब पठान (Pathaan) के बाद प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। इसके बाद वह (Deepika Padukone) निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगी, जिसमें ऋतिक रोशन भी अहम भूमिका में होंगे। इसके बाद वह ‘द इंटर्न’ रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसमें एक बार फिर वह अमिताभ बच्चन के साथ काम करेंगी।

Exit mobile version