वेस्टइंडीज के धुरंधरों ने एक बार फिर अपना लोहा मनवाया

Westindies blog image 1

T20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है। टीमें आपस में भीड़ रही है और सभी टीमें अच्छा करने की कोशिश कर रही हैं। 19 अक्टूबर को वेस्टइंडीज बनाम जिंबाब्वे का मुकाबला खेला गया है जिसमें वेस्टइंडीज ने 21 रन से जिंबाब्वे को हरा दिया। नॉकऑउट के इस मुकाबले को जीतकर वेस्टइंडीज ने सुपर 12 में अपनी जगह बना ली है। 

आपको बता दें कि पहले मैच में वेस्टइंडीज का प्रदर्शन खराब रहा। वेस्टइंडीज की टीम स्कॉटलैंड से हार गई जिसके बाद यह मैच जीतना बेहद जरूरी हो गया। इस मैच को बिना जीते वेस्टइंडीज की टीम सुपर 12 के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाती। करो या मरो के मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम में शानदार प्रदर्शन किया और दूसरे मैच को 31 रन से जीत लिया। यह क्वालीफायर मैच का दूसरा राउंड के दूसरा मैच ही था। 

ये अभी तक t20 वर्ल्ड कप के आठवें मुकाबले की बात है जो 19 अक्टूबर को होबार्ट में खेला गया। टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी की जिसके बाद 154 रन का लक्ष्य रखा। जवाब देने आई जिंबाब्वे की टीम 122 रन पर ऑल आउट हो गई इसके बाद वेस्टइंडीज का सुपर 12  में पहुंचने का सपना बराकर रहा है। आपको बता दें कि क्वालीफायर राउंड में स्कॉटलैंड से बुरी हार मिली थी। 

Exit mobile version