वेब सीरीज Breathe: Into The Shadows Season 2 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, अभिषेक दिखे धांसू लुक में

Breathe Into The Shadows Season 2 का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Breathe: Into The Shadows Season 2: अभिषेक बच्चन की अगली वेब–सीरीज ‘ब्रिद इनटू द शैडो सीजन 2’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। इसमें अभिषेक बच्चन के साथ-साथ नित्या मेनन, सैयामि खेर और अमित साध भी मुख्य भूमिका में हैं। पहले सीजन के किरदारों में दो और नए किरदार जुड़ गए हैं। सैयामी खेर और नवीन कस्तूरिया को इस सीजन में ले लिया गया है। ट्रेलर में एक बिल्कुल ही अलग लुक में नवीन दिखाई दे रहे हैं। 

ट्रेलर की शुरुआत बेहद ही रोमांचक तरीके से होती है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे बेरहम जे यानी अभिषेक बच्चन ने वहीं से वापस की है जहां उन्होंने अपने प्लान को छोड़ा था। वह बाकी छह पीड़ितों को पकड़ने के अधूरे काम को पूरा करने के मिशन पर है। शुरुआत फैमिली से होती है। इसके बाद एक क्राइम सीन आता है जिसमें तेज रफ्तार से ट्रेन गुजरती है और उसमें से एक चीख सुनाई देती है।

आपको बता दें कि इस सीरीज में अभिषेक की पत्नी का किरदार नित्या मेनन निभा रहीं हैं। नवीन कस्तूरिया एक नेगेटिव किरदार में हैं। इस ट्रेलर में ड्रामा, सस्पेंस देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि यह शो 9 नवंबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसका पहला लुक पोस्टर एक्ट्रेस सैयामी खेर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। सैयामी खेर सीरीज में ‘प्रीटी गर्ल’ लड़की का किरदार निभा रही है। आपको बता दें कि ये सीजन 1 में ही मौजूद थी। उसके बाद इन्हें हॉलीवुड फिल्मों में भी काम मिल चुका है।

Exit mobile version