Rohit Sharma: वसीम अकरम ने रोहित शर्मा का किया सपोर्ट, बोले- ‘टी20 में कप्तानी…’

Rohit Sharma: वसीम अकरम ने रोहित शर्मा का किया सपोर्ट

Rohit Sharma: आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए भारतीय क्रिकेट बोर्ड और चयन समिती को कई बड़े फैसले लेने पड़ सकते हैं। आईपीएल में कई बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन गेंदबाजों की इकोनॉमी खराब हुई है। जसप्रीत बुमराह के अलावा सभी गेंदबाज काफी महंगे हुए हैं। टीम के कप्तान के रुप में रोहित शर्मा को लेकर भी संशय बना हुआ है। कई लोगों का मानना है कि युवा कप्तान हार्दिक पांड्या को ही टी20 में टीम इंडिया का कप्तानी करनी चाहिए। हालांकि, रोहित शर्मा को लेकर भी कई लोगों ने आवाज उठाई है।

वसीम अकरम ने रोहित शर्मा का सपोर्ट किया

इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने भी रोहित शर्मा के कप्तानी को लेकर बात कही है। स्पोर्ट्सकीड़ा पर बात करते हुए कहा, “भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश में ये सबसे बड़ी दिक्कत है। हम इन चीजों को नहीं भूलते। आखिर में वह आपका कप्तान ही रहेगा। वह मुंबई इंडियंस के लिए खेलता है और वही आपको जिताएगा। इसका कोई मतलब नहीं बनता कि आप अपने ही टीम के खिलाड़ी को ट्रोल करो। आप थोड़ी बहुत आलोचना कर सकते हो लेकिन अब इससे उपर उठ जाना चाहिए।”

वसीम अकरम ने आगे कहा कि रोहित शर्मा को टी20 विश्व कप के लिए कंटीन्यू करना चाहिए। अकरम ने कहा,” फ्रेंचाईजी क्रिकेट में ऐसा होता है। देखिए सीएसके ने लंबे समय के डिसीजन के लिए अपना कप्तान बदला। हो सकता है कि मुंबई इंडियंस ने भी इसलिए पंड्या को कप्तान बनाया हो। ये मेरा पर्सनल रीजन नहीं है लेकिन मेरी नजर में रोहित शर्मा को एक और साल के लिए कप्तानी दी जानी चाहिए थी। उसके बाद हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाना चाहिए।”

हार्दिक पांड्या हो रहे हैं ट्रोल का शिकार

बता दें कि हार्दिक पांड्या इसके लिए काफी ट्रोल भी हो रहे हैं। लगातार उन्हें सोशल मीडिया से लेकर ग्राउंड में नारे लगाने तक ट्रोल किया जा रहा है। उनकी कप्तानी भी काफी साधारण रही है। इसके अलावा उनका प्रदर्शन भी काफी खराब रहा है। ऐसे में आगामी टी20 विश्व कप में रोहित के अलावा कोई और कप्तानी करे, ये कई भारतीयों को पसंद नहीं आने वाला है।

Exit mobile version