Wasim Akram on Mickey Arthur : मिकी आर्थर को वसीम अकरम ने जमकर सुनाया, कहा- “बहाने देना बंद करो..”

Wasim Akram on Mickey Arthur

Wasim Akram on Mickey Arthur

Wasim Akram on Mickey Arthur : वर्ल्ड कप में भारत से मिली करारी हार को पाकिस्तान और पाकिस्तान के लोग पचा नहीं पा रहे हैं। हमेशा की तरह उन्हें इस बार भी विश्वास नहीं हो रहा है कि पाकिस्तान की टीम इस तरह से भारत के सामने अपने घुटने कैसे टेक सकती है। यहां तक की हार के बाद पाकिस्तान के टीम निदेशक मिकी आर्थर ने बीसीसीआई पर तंज कसा।  भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार के बाद पाक टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर   ने कहा कि आज रात ऐसा नहीं लग रहा था कि यह कोई आईसीसी इवेंट है, मुझे ऐसा लग रहा था कोई बीसीसीआई इवेंट है। इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि मैं इसे बहाने के तौर पर नहीं लेना चाहूंगा और मैं नहीं चाहता कि कुछ और कहूं ताकि मुझ पर फाइन लगाया जाए। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। खास बात ये है कि इस बयान के बाद खुद पाकिस्तान के लोग मिकी आर्थर पर भड़क गए।

वसीम अकरम ने मिकी आर्थर को सुनाया

दरअसल, पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी वसीम अकरम ने एक पाकिस्तानी मीडिया चैनल पर मिकी आर्थर के इस बयान पर बात करते हुए कहा कि भईया हमें ये बताओ आप लोगों ने टीम इंडिया के लिए क्या प्लान किया था? कुलदीप यादव के कैसे खेलना है? यह बात हम आपसे सुनना चाहते हैं। कोई रैंडम चीजें नहीं सुनना चाहते। आपको लगता है कि आप ऐसे बयान देकर बच सकते हैं। नहीं, दुर्भाग्य से आप ऐसा नहीं कर सकते। इसके अलावा पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोइन खान ने भी मिकी आर्थर के बयान के बारे में बात करते हुए कहा कि मिकी आर्थर ध्यान भटका रहे हैं। बहुत सारे लोग निराश हैं और आप उन्हें भावुक कर रहे हैं। मुझे लगता है कि उन्हें कोई नया रास्ता दिखाने के बजाय इस बात पर चर्चा करनी चाहिए कि एक प्रोफेशनल के तौर पर उनका काम क्या है। एक कोच के तौर पर उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था।

भारत ने पाकिस्तान को सात विकेट से हराया

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के चर्चित मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान पर सात विकेट से जीत दर्ज की। इस तरह अब भारत का पाकिस्तान पर वर्ल्ड कप में जीत का रिकॉर्ड 8-0 से हो गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रन पर ऑल आउट हो गया था। जिसके जवाब में भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर टारगेट हासिल कर लिया था। इस जीत के बाद भारतीय टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज हो गई है। अब भारतीय टीम के 3 मैचों में 6 प्वॉइंट्स हैं। न्यूजीलैंड प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर खिसक गया है। जबकि साउथ अफ्रीकी टीम प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज है। इसके बाद बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है।

ये भी पढ़ें : Wasim Jaffer | Team India : खराब फॉर्म से गुजर रहे सैमसन-गिल को पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने दी खास नसीहत

Exit mobile version