Vivo V27 सीरीज की लॉन्चिंग डेट आई सामने, कंपनी ने किया कन्फर्म

Vivo V27 series

चाइनीज टेक कंपनी Vivo बहुत जल्द ही Vivo V27 और Vivo V27 Pro फोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट कंफर्म कर दी है। कंपनी के अनुसार ये दोनों फोन भारतीय बाजारों में 1 मार्च 2023 को लॉन्च होंगे। कंपनी ने एक वीडियो टीजर जारी किया है जिसमें ये सारी जानकारी सामने निकलकर आई है। आइये डिटेल्स में जानते है इसके बारे में। …

स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने अपने नए मिड-रेंज फोन को लेकर कई खुलासे किए हैं। वीवो ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए वीवो वी-सीरीज के नए स्मार्टफोन को भारत में लाने की पुष्टि की है।

वीवो वी-सीरीज स्मार्टफोन की कीमत

कीमत की बात करें तो PriceBaba की रिपोर्ट के अनुसार Vivo V27 Pro फोन करीब 41,999 रुपये के आसपास में लॉन्च हो सकता है। वहीं Vivo V27 फोन 40,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। कलर ऑप्शन की बात करें तो वीवो की ये सीरीज नोबेल ब्लैक, मैजिक ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किए जा सकते हैं।

वीवो वी-सीरीज फोन के फीचर्स

Vivo V27 स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ टीज किया गया है। फोन में डिस्प्ले के साथ होल-पंच कटआउट फ्रंट कैमरा मिलेगा है। Vivo V27 को मीडियाटेक डायमेंशन 7200 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं से वीवो वी27 प्रो में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है। हालांकि कैमरे कितने मेगापिक्सेल के होंगे, अभी तक इसकी जानकारी ठीक से नहीं है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 4500mAh की बैटरी मिल सकती है जो 67W के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगी।

Exit mobile version