Vivek Agnihotri : आदिपुरुष को लेकर चल रहे विवादों पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया बड़ा बयान, बोले- ‘आस्था के मामले में सारे लॉजिक फेल है’

Vivek Agnihotri on adipurush controversy

Vivek Agnihotri:  कृति सेनन और प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष अपने रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरी हुई हैं। इस फिल्म के डायलॉग को लेकर कई सारे लोग फिल्म के विरोध पर उतर आए हैं। दरअसल इस फिल्म के किरदारों के डायलॉग फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आ रहे, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स मेकर्स को ट्रोल करने लगे हैं। आदिपुरुष’ में भगवान हनुमान के डायलॉग को लेकर बवाल मचा हुआ है, लेकिन फिल्म मेकर्स ने विवादों के बीच कई सारे फिल्म में बदलाव भी किये हैं। वहीं अब इस विवाद पर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने चुप्पी तोड़ी है। विवेक ने कहा है कि जब आस्था की बात आती है तो लॉजिक काम नहीं करता है।

विवेक अग्निहोत्री ने आदिपुरुष को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विवेक अग्निहोत्री ने आदिपुरुष को लेकर बात की है। विवेक ने कहा- आस्था की जो चीजें हैं उसमें हमे बहुत ही रिस्पॉन्सिबल और सेंसिटिव रहना चाहिए। आपकी क्या आस्था है, किसी की क्या आस्था है… जैसे किसी का बच्चा है और मां को लगता है कि मेरा बच्चा दुनिया में सबसे सुंदर है, तो मुझे कोई हक नहीं बोलने का की वो थोड़ा कम सुंदर है या नहीं सुंदर है। वो मां की आस्था और प्रेम है।

विवेक ने कहा आस्था के मामले में सारे लॉजिक फेल

 विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा- प्रेम और आस्था के मामले में सारे लॉजिक फेल हो जाते हैं। और उसपर ठेस पहुंचाना, उसको आहत करना, अपने आप में पाप-पुण्य कार्य है। जब विवेक अग्निहोत्री से पूछा गया कि सीबीएफसी कमेटी ने सीन्स और डायलॉग पर ऑब्जेक्ट नहीं उठाया? इस पर विवेक ने कहा- मैं सीबीएफसी बोर्ड का हिस्सा हूं। हम सर्टिफिकेशन के लिए फिल्म नहीं देखते हैं। फिल्म को आम महिलाएं और पुरुष देखते हैं। मुझे नहीं पता फिल्म को क्या हुआ और किसे उसने देखा। मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, तो मुझे इसके बारे में ज्यादा पता नहीं है।  अगर आप मेरे पहले के स्टेटमेंट और कमेंट देखेंगे तो आपको पता चलेगा मैं दूसरी फिल्मों के बारे में बात नहीं करता हूं। मैं दूसरी फिल्मों पर ओपिनियन नहीं देता हूं। हालांकि मैं कहना चाहूंगा कि आस्था के मामले काफी संवेदनशील होते हैं।

Exit mobile version