Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने नसीरुद्दीन शाह को दिया करारा जवाब, बोंले- ‘ये बूढ़े और फ्रस्ट्रेट हो गए हैं’

Vivek Agnihotri

Vivek Agnihotri

Vivek Agnihotri: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। विवेक ने जब से द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म बनाई है तब से ही वो अक्सर किसी ना किसी विवादों से घिरे नजर आते हैं। वह कई बॉलीवुड सेलेब्स पर भी निशाना साध चुके हैं। वहीं इन दिनों विवेक अपनी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में वेटरन एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने द कश्मीर फाइल्स के बारे में बात की और बताया कि यह दर्शकों के लिए खतरनाक है। वहीं विवेक ने अब शाह के इस कमेंट पर रिएक्शन दिया है।

नसीरुद्दीन शाह के कमेंट पर Vivek Agnihotri ने दिया रिएक्शन

हाल ही में नसीरुद्दीन ने ‘द कश्मीर फाइल्स’, ‘गदर 2’, ‘द केरला स्टोरी’ जैसी फिल्मों के बारे में कहा कि ये लोगों के लिए हानिकारक हैं क्योंकि इनमें बहुत ज्यादा अंधराष्ट्रवाद दिखाया गया गया है। वहीं एस बारे में बात करते हुए एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, ”मुझे नहीं पता. मुझे लगता है कि यह उन्हें तय करना है कि कौन सी अच्छी फिल्म है, कौन सी बुरी फिल्म है। मुझे यकीन है कि उन्हें ऐसी फिल्में पसंद हैं जो हमेशा भारत की आलोचना करती हैं। कुछ लोग जीवन में निराश होते हैं। वे हमेशा नकारात्मक खबरों, नकारात्मक चीजों में विश्वास करते हैं इसलिए मुझे नहीं पता कि नसीर भाई को क्या पसंद है।

ये भी पढ़े: https://youtu.be/3HNVSSt9kyY?si=P1fsuSNOaSDDA4Oy

विवेक ने आगे कहा कि, “मैं उनकी एक्टिंग का फैन रहा हूं और उन्हें ‘द ताशकंद फाइल्स’ में भी कास्ट किया था। लेकिन हाल ही में वह इस तरह की बातें कहते हैं, शायद वह बहुत बूढ़े हो गये है या शायद वह जीवन में बहुत निराश हैं।” उन्होंने आगे कहा कि, “मुझे नहीं पता कि द कश्मीर फाइल्स से उन्हें क्या समस्या है। अगर वह कहते हैं कि कश्मीर में कश्मीरी हिंदुओं का कोई नरसंहार नहीं हुआ तो मैं समझ जाऊंगा अन्यथा मुझे नहीं पता कि वह नरसंहार पर पर्दा क्यों डालना चाहते हैं। वह एक बुद्धिमान इंसान हैं, वह नरसंहार से इनकार करने वाले नहीं लगते। अगर वह नरसंहार से इनकार करते है तो मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं।”

इस दिन रिलीज होगी ‘द वैक्सीन वॉर’

वहीं ‘द वैक्सीन वॉर’ की बात करें तो ये फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में  दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। ये फिल्म भारत की कोविड -19 के खिलाफ जंग और मेडिकल डिपार्टमेंट के इस घातक वायरस के लिए टीका लाने के लिए काम करने के तरीके पर बेस्ड है। फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और कई अन्य कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है।

Exit mobile version