नोट पर माता लक्ष्मी और गणेश जी की तस्वीर लगाने की मांग वाले बयान पर विशाल ददलानी ने किया ट्वीट, जानिए क्या कहा

vishal dadlani

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा भारत की आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए नोटों पर माता लक्ष्मी और भगवान गणेश की तस्वीर लगाए जाने की मांग को लेकर प्रतिक्रियाओं का आना जारी है। दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार से भारतीय करेंसी पर माता लक्ष्मी और भगवान गणेश की तस्वीर लगाने की मांग की है। अरविंद केजरीवाल द्वारा की गई इस मांग पर आम आदमी पार्टी के समर्थक रहे लोकप्रिय सिंगर  विशाल ददलानी ने भी प्रतिक्रिया दी है।  उन्होंने ट्विटर पर अपने ट्वीट में लिखा कि भारत का संविधान कहता है कि हम एक धर्मनिरपेक्ष, समाजवादी गणराज्य हैं। इसलिए शासन में धर्म का कोई स्थान नहीं होना चाहिए।

बता दे कि विशाल ददलानी का यह ट्वीट तब सामने आया है जब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने देश की आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए माता लक्ष्मी और भगवान गणेश की तस्वीर नोटों पर लगाने की मांग केंद्र की मोदी सरकार से की है। बात अगर अरविंद केजरीवाल के पूरे बयान की करें तो उन्होंने भारतीय नोटों पर भगवान माता लक्ष्मी और भगवान गणेश की तस्वीर लगाने की मांग मोदी सरकार से की है। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि भारतीय करेंसी पर राष्ट्रपिता गांधी जी की फोटो है उसे ऐसे ही रहने दें लेकिन दूसरी तरफ श्री गणेश और माता लक्ष्मी जी की फोटो जरूर लगानी चाहिए।

उन्होंने कहा था कि देश की आर्थिक स्थिति को सुधारने के काफी प्रयास करने की जरूरत है और उतना ही जरूरी है कि देवी देवताओं का आशीर्वाद भी हमें प्राप्त हो। बता दें कि अरविंद केजरीवाल के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। कोई उनके इस बयान का समर्थन कर रहा है तो कोई उनके इस बयान को अनुचित बता रहा है।

Exit mobile version