Virat Kohli : वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली की जमकर की तारीफ, कहा – “जहां मैटर बड़े होते हैं…”

Sehwag on Virat Kohli

Sehwag on Virat Kohli

Virat Kohli : भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर विश्व कप 2023 में शानदार आगाज किया है। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआथ विजयी अंदाज में किया है। इस मैच के सबसे बड़े हीरो रहे केएल राहुल और विराट कोहली जिन्होनें भारतीय टीम को मुश्किल घड़ी से बाहर निकालकर एक शानदार साझेदारी निभाई और टीम इंडिया को जीत दिलाई। इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक्स पर विराट कोहली की जमकर तारीफ की है।

एक्स पर Virat Kohli के बारे में ये बोले सहवाग

वीरेंद्र सहवाग ने अपने एक्स अकाउंट पर कोहली की तारीफ करते हुए लिखा, “जहां मैटर बड़े होते हैं वहां किंग कोहली खड़े होते हैं। कमाल की पारी।” कोहली ने चेपॉक की मुश्किल पिच पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 116 गेंदों में 85 रन की लाजवाब पारी खेली। विराट ने अपनी पारी के दौरान छह चौके जमाए। कोहली ने केएल राहुल संग मिलकर चौथे विकेट के लिए 165 रन की साझेदारी निभाई और कंगारू टीम को पूरी तरह से मैच से आउट कर दिया।

कोहली और राहुल की बड़ा साझेदारी जीता गई मैच

कोहली और राहुल की जोड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप में सबसे बड़ी साझेदारी करने वाली जोड़ी बन गई। इसके साथ ही कोहली आईसीसी के सीमित ओवरों के टूर्नामेंट (वनडे विश्व कप, चैंपियंस ट्रॉफी, टी20 विश्व कप) में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। उन्होंने इस मामले में सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 199 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारत ने चार विकेट खोकर 201 रन बना लिए। इस मैच में जीत के साथ ही भारत ने दो अहम अंक हासिल कर लिए हैं। अंक तालिका में टीम इंडिया पांचवें स्थान पर आ गई है। भारत का अगला मैच 11 अक्तूबर को अफगानिस्तान के साथ होगा।

Virat Kohli और Anil Kumble के बीच विवाद में सहवाग भी थे शामिल! खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा

Exit mobile version