Virender Sehwag on Shubhman Gill : सेंचुरी जड़ने वाले गिल पर भड़के सहवाग, दे दी ये नसीहत

Virender Sehwag on Shubhman Gill

Virender Sehwag on Shubhman Gill

Virender Sehwag on Shubhman Gill : विश्व कप से पहले भारत का हर बल्लेबाज फॉम मे है। उसमें से भी ज्यादा चर्चा का विषय शुभमन गिल रहे हैं। वो इस साल भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। जहां भी वो खेल रहे हैं अलग अंदाज में भारत के लिए प्रदर्शन कर रहें है। उनका बल्ला जमकर बोल रहा है। कोहली के बाद वो अब नए रन मशीन बनकर उभरे हैं। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में वो शतक से चूक गए थे लेकिन दूसरे वनडे मैच में शुभमन गिल ने एक और अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ा। वो इस साल यानी कि 2023 में अपने 1200 रन भी पूरे कर लिए हैं। हालांकि, इस सब के बावजूद भी भारतीय टीम के पूर्व धूरंधर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग खुश नहीं हैं बल्कि सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गिल तूफानी पारी के बाद उनकी जमकर आलोचना की है।

Virender Sehwag on Shubhman Gill

गिल की पारी से खुश नहीं दिखे सहवाग

पूर्व बल्लेबाज ने एक खेल वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि “वह (गिल) पिछली बार चूक गए थे, लेकिन इस बार उन्होंने अपना शतक लगाना सुनिश्चित किया, लेकिन मैं फिर भी कहूंगा कि वे अभी जिस फॉर्म में हैं उन्हें 160 या 180 रन बनाने चाहिए थे। वह भी सिर्फ 25 साल के हैं। अगर उन्होंने आज 200 रन बनाए होते तो वह थकते भी नहीं और फील्डिंग भी कर सकते थे। 30 साल की उम्र में, उन्हें यह मुश्किल लगने लगेगा क्योंकि वह इतने युवा नहीं होंगे। इसलिए अभी बड़े स्कोर करना बेहतर है।”

जल्दी आउट होने पर सहवाग ने गिल को सुनाया

सहवाग यहां भी नहीं रुके। उन्होनें अपना विकेट जल्द गंवाने को लेकर भी गिल को सुनाई। सहवाग ने कहा कि “जब आप फॉर्म में हों और रन बना रहे हों तो अपना विकेट मत गंवाए। जब गिल आउट हुए तब 18 ओवर और बचे हुए थे। अगर वह 9-10 ओवर और खेल लेते तो अपना दोहरा दोहरा शतक पूरा कर सकते थे। रोहित शर्मा ने तीन दोहरे शतक लगाए हैं।  आज गिल के पास अवसर था। इस स्थान पर सहवाग नाम के खिलाड़ी ने 200 रन बनाए हैं, क्योंकि यह उस तरह का मैदान है।“

IPL 2023: Virender Sehwag ने Prithvi Shaw की लगाई क्लास, Shubhman gill से सीखने को दी सलाह

Exit mobile version