विराट में इंस्टा स्टोरी से नवीन उल हक पर साधा निशाना, फैंस को पसंद आया ‘किंग’ का अंदाज

kohli-naveen Fight

विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच आईपीएल मैच के दौरान हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मैच में ये विवाद सामने आया था जब खेल के दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। लेकिन एक इंस्टा स्टोरी ने एक नई बहस को जन्म दे दिया है। दरअसल, हाल ही में नवीन ने विराट कोहली के 1 रन पर रन आउट होने के बाद इंस्टा स्टोरी के जरिए कोहली पर तंज कसा था। अफगानिस्तान के इस पेसर ने आम की तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी बनाते हुए लिखा था- स्वीट मैंगोज। अब कोहली ने इस पर करारा जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli vs Gautam Gambhir: कौन है दोषी और कहां से शुरू हुई लड़ाई ? Video में देखें पूरा सच

कोहली ने किया जबरदस्त पलटवार

कोहली ने बुधवार को एक इंस्टा स्टोरी शेयर की। इस स्टोरी में यह दिखाया गया है कि उनके पास शिकायत करने का समय नहीं है और आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है। इस स्टोरी को नवीन उल हक मामले से जोड़ कर देखा जा रहा है। शेयर किए गए वीडियो में हॉलीवुड एक्टर केविन हार्ट कह रहे हैं कि कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आपकी भावनाएं कैसी हैं या आपको कितना दुख हुआ है। जिंदगी को तो चलते रहना होगा। जिंदगी किसी के लिए नहीं रुकती है। इसलिए आप ठीक ढंग से अपनी भावनाओं को नहीं समझते हैं और ऐसा मानते हैं कि उसी जगह फंसे हैं तो फिर ये तय है कि आप दुखी होंगे ही। मनमुटाव, गुस्सा, निगेटिविटी… मेरे पास इसके लिए वक्त नहीं है, क्योंकि मैं बहुत सारी पॉजिटिव चीजें जी रहा हूं। मैं अतीत में खड़े नहीं रह सकता हूं।

यह भी पढ़ें: Kohli Vs Ganguly: विवाद अभी भी नहीं हुआ है शांत, मैच में फिर से दिखी तकरार

इंस्टा स्टोरी से साधा निशाना

कोहली ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘वर्ड’ यानि रील की तारीफ़ की। इस स्टोरी को बहुत से लोग कोहली, नवीन उल हक और गौतम गंभीर वाली लड़ाई से जोड़ रहे हैं। हालांकि ये केविन हार्ट के पुराने इंटरव्यू का वीडियो है।

अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या विराट ने इस विवाद से आगे बढ़ने का मन बना लिया है या उन्होंने अफगानी खिलाड़ी पर पलटवार किया है। लेकिन कोहली के इस वीडियो को देखकर कम से कम ऐसा तो लग रहा है कि वो इस विवाद को पीछे छोड़ना चाहते हैं। जहां तक आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और विराट कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो आरसीबी को पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इससे आरसीबी के प्लेऑफ की राह थोड़ी मुश्किल हो गई है।

 

Exit mobile version