Virat Kohli : टेस्ट सीरीज से पहले मुश्किल में टीम इंडिया, अचानक स्वदेश लौटे विराट कोहली

Virat Kohli : टेस्ट सीरीज से पहले मुश्किल में टीम इंडिया, अचानक स्वदेश लौटे विराट कोहली

Virat Kohli : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज अब करीब है। पहला मुकाबला क्रिसमस के अगले दिन यानी 26 दिसंबर से खेला जाना है, जिसे बॉक्सिंग डे टेस्ट भी कहा जाता है। इसके लिए टीम इंडिया अपनी तैयारी में जुटी है। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) साउथ अफ्रीका से अचानक स्वदेश लौट आए हैं। विराट कोहली फैमिली इमरजेंसी की वजह से घर लौटे है। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने इसकी जानकारी दी है।

Virat Kohli

विराट कोहली अचानक लौटे स्वदेश

दरअसल, विराट फिलहाल तीन दिवसीय इंट्रा स्क्वॉड मैच में हिस्सा नहीं ले रहे हैं, जो कि अभी प्रिटोरिया में खेला जा रहा है। अगर वह सीरीज के लिए वापस नहीं लौटते हैं तो टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा। हालांकि, बीसीसीआई ने इसको लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन में खेला जाएगा। गौरतलब है कि विराट ने साउथ अफ्रीका में 51 से ज्यादा की औसत से 719 रन बनाए हैं जिसमें दो शतक शामिल हैं। टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका में कभी कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है, अगर विराट का बल्ला चला और गेंदबाजों का साथ मिला तो इस बार ये कारनामा किया जा सकता है।

ऋतुराज गायकवाड़ भी टीम से हुए बाहर

बता दें कि इससे पहले ऋतुराज गायकवाड़ भी टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। 26 साल के गायकवाड़ को 19 दिसंबर को पोर्ट एलिजाबेथ में मेजबान टीम के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान उंगली में चोट लग गई थी। बोर्ड के अनुसार, (वह) दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान अपनी अनामिका पर लगी चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं। बीसीसीआई ने तीसरे और अंतिम वनडे की शुरुआत से पहले कहा है कि बीसीसीआई मेडिकल टीम की देखरेख में वह चोट से उबरेंगे।

Virat-anushka wedding anniversary : फिर से मां बनने वाली हैं अनुष्का, छठी सालगिरह में दिखा लुक

Exit mobile version