Virat Kohli निभाएंगे पांड्या की भूमिका ! इंग्लैंड के खिलाफ कर सकते हैं बॉलिंग

Virat Kohli

Virat Kohli

Virat Kohli : भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड कप में विराट कोहली का फॉम शानदार रहा है। उनके बल्ले से काफी ज्यादा रन निकले हैं। वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले की लिस्ट में विराट कोहली दूसरे पायदान पर हैं जिन्होनें कुल 354 रन बनाए हैं। इन सब के बीच कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा कदम उठाया है, जो इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की एक बड़ी परेशानी को दूर कर सकता है। दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली को गेंदबाजी सौंपी जा सकती है। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के कारण गेंदबाजी में एक ऑलराउंडर की कमी खल रही है।

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली की जमकर की तारीफ, कहा – “जहां मैटर बड़े होते हैं…”

Virat Kohli ने नेट्स के अंदर की बॉलिंग

टीम इंडिया को वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपना अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। ये मैच 29 अक्टूबर, रविवार को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारतीय टीम ने यहां प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली नेट्स के अंदर बॉलिंग करते हुए दिखाई दिए। विराट ने शुभमन गिल और रोहित शर्मा को गेंदबाजी की। ऐसे में ये माना जा सकता है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम के लिए छठे गेंदबाज की भूमिका में नजर आए जो हार्दिक पांड्या का रोल है।

विराट कोहली निभाएंगे पांड्या की भूमिका

बता दें कि इकाना क्रिकेट स्टेडियम में स्पिनर्स को काफी मदद मिलती है। इसको देखते हुए भारतीय टीम अपने स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतरेगी। ऐसे में विराट कोहली वो भूमिका निभा सकते हैं। मालूम हो कि बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पांड्या के चोटिल हो जाने के बाद उनके ओवर की बाकी तीन गेंदों को विराट कोहली ने ही फेंका था। बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पांड्या बॉलिंग के दौरान ही चोटिल हुए थे और उनके ओवर की तीन गेंदें बाकी रह गई थीं  जो विराट कोहली ने डालकर उनका ओवर पूरा किया था। वहीं नेट्स में कोहली ने शुभमन गिल को बॉलिंग की।

 

ये भी पढ़ें : IND vs BAN : “Virat Kohli को गलती से भी मत छेड़ना…” मुशफिकुर रहीम ने अपने टीम के खिलाड़ियो को किया आगाह 

Exit mobile version