Virat Kohli: फील्डिंग करते समय अपने आप को नहीं रोक पाए कोहली, ऑस्कर विजेता सॉन्ग ‘नाटू-नाटू’ पर किया डांस, देखें Video

Virat Kohli dance video

Virat Kohli: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को पहले वनडे मैच में पांच विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त ले ली है। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने  काफी शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय तेज गेंदबाजों ने कंगारुओं की कमर तोड़ डाली और ऑस्ट्रेलिया को 188 रन पर ढेर कर दिया। जवाब में भारतीय टीम ने पांच विकेट से मैच जीत लिया। इस मैच में लोकेश राहुल ने कमाल की बल्लेबाजी की, लेकिन भारत की टॉप-आर्डर बल्लेबाजी फेल रही। विराट कोहली सस्ते में पवेलियन लौट गए। वहीं ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव भी अपने बल्ले से रन नहीं बना पाए।

भले ही विराट कोहली ने रन नहीं बनाए हो लेकिन उन्होंने स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों का मनोरंजन जरूर कराया। दरअसल, विराट कोहली ने ऑस्कर विजेता सॉन्ग ‘नाटू-नाटू’ पर डांस किया। फील्डिंग करने के दौरान विराट कोहली में इस गाने पर हुक स्टेप कर सभी का दिल जीत लिया। ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी कोहली मैदान पर और गानों पर डांस कर चुके हैं।

#KingKohli dancing to #NaatuNaatu #RRRWinsOscar #RRRMoive #ViratKohli #RamCharan #JrNTR#SSRajamouli #MMKeeravani #Oscars #Oscars95 pic.twitter.com/UsB7e5bfn5

— Avis Trilochana🪷 (@ClanofGriffin) March 17, 2023

फील्डिंग करते समय अपने आप को नहीं रोक पाए कोहली

ऑस्कर में आरआरआर की सफलता के बाद से नाटू-नाटू गाने की लोकप्रियता आसमान छू गई है। इसका खुमार हर जगह देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि स्लिप में फील्डिंग करते समय कोहली भी अपने आप को नहीं रोक पाए और इस गाने का हुक स्टेप करने लगे। बता दें कि फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की पीरियड एक्शन ब्लॉकबस्टर “आरआरआर” ने “नाटू-नाटू” के लिए बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में अकादमी पुरस्कार जीता है। नाटू-नाटू पहला भारतीय गाना है, जिसने यह प्रतिष्ठित अवॉर्ड अपने नाम किया है।

Virat Kohli And @ishankishan51 Dancing After The Match, Yesterday.🕺🕺😅💙#ViratKohli #IshanKishan #INDvSL @imVkohli pic.twitter.com/qUEJRT27YI

— virat_kohli_18_club (@KohliSensation) January 13, 2023

भारतीय गेंदबाजों के आगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज नतमस्तक

मैच की बात करें तो भारतीय गेंदबाजों के आगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज घुटने टेक दिए। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम 35.4 ओवर में 188 रन पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा 81 रन मिशेल मार्श ने बनाए। सिराज और शमी ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि जडेजा को दो और कप्तान हार्दिक और कुलदीप को एक-एक विकेट मिला। जवाब में ‘मेन इन ब्लू’ टीम ने पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

 

 

Exit mobile version