IND vs BAN 2nd Test: विराट ने तो हद कर दी, इस बार ये खिलाड़ी कोहली के रडार पर, वीडियो में गाली देते हुए आए नजर

Kholiradar blog image

IND vs BAN 2nd Test : भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। दोनों के बीच दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत का स्कोर 45/4 है। बांग्लादेश के 145 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम ने अपनी महत्वपूर्ण चार विकेट खो दी है। उनमें से एक कीमती विकेट विराट कोहली की भी थी। आउट होने के बाद विराट की बांग्लादेशी क्रिकेटर से  झड़प हो गई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो में विराट काफी गुस्से में और उस खिलाड़ी को कुछ सुनाते हुए नजर आ रहें हैं।

इस गेंदबाज ने ली कोहली से पंगा

कोहली से पंगा लेना वाले बांग्लादेश के गेंदबाज तैजुल इस्लाम हैं। दरअसल, बल्लेबाजी के दौरान कोहली ने बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाज नजमुल हसन शांटो को स्लेज किया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। यहां तक सब ठीक था। दिन का खेल खत्म होने के समय कोहली जब बल्लेबाजी करते हुए आउट हुए तो उनकी भिड़ंत बांग्लादेश के गेंदबाज तैजुल इस्लाम से हो गई। अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli looks unhappy after getting out.#INDvBAN #BANvsINDpic.twitter.com/9r44ZAuOGa

— Cricket Master (@Master__Cricket) December 24, 2022

इसकी शुरुआत यहां से हुई

इसकी शुरुआत तब हुई जब 22 गेंदों में एक रन बनाने के बाद कोहली आउट हुए। जैसे ही विकेट गिरा उसके बाद बांग्लादेशी खेमे ने काफी उत्साह दिखा। इस दौरान तैजुल इस्लाम ने कोहली को कुछ ऐसा कहा जिस पर वह भड़क गए और वापस खिलाड़ियों की ओर जाने लगे। इसी कड़ी में मैदानी अंपायर्स ने वहां पहुंचकर कोहली को आगे जाने से रोका। हालांकि, कोहली ने शाकिब से कुछ शिकायत की जिसके बाद शाकिब वापस जाकर तैजुल को कुछ समझाते दिखे थे।

 

 

Exit mobile version