Virat-Anushka: बेटी वामिका संग ट्रैकिंग करते नजर आए विराट-अनुष्का, फैंस को पसंद आया बाप-बेटी का प्यार

Virat-Anushka

Virat-Anushka: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री के मोस्ट चर्चित कपल में से एक हैं। आए दिन दोनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। दोनों अक्सर ही एक साथ वेकेशन पर जाते हैं, जिसकी तस्वीरें वो अपने फैंस के साथ भी साझा करते रहते हैं। हाल ही में कपल अपने ऋषिकेश यात्रा पर निकले हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच अब कपल अपनी बेटी वामिका संग पहाड़ियों पर ट्रैकिंग करते भी नजर आए हैं।

अनुष्का शर्मा ने शेयर की ट्रैकिंग की तस्वीरें

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने ऋषिकेश दौरे से अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कपल अपनी बेटी संग उत्तराखंड की पहाड़ियों में माउंटेन ट्रैकिंग करते नजर आ रहे हैं। शेयर की गई तस्वीरों में कपल कभी पहाड़ी पर चढ़ाई करते तो कभी तालाब के किनारे नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी वामिका को भी अपने साथ ले रखा है। इन तस्वीरों में जहां अनुष्का अकेली चलती नजर आ रही हैं, वहीं विराट बेटी वामिका को अपनी पीठ पर लिए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान की एक तस्वीर विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें क्रिकेटर अपनी बेटी को पीठ पर लिए जंगल में चढ़ाई करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं अनुष्का उनके आगे चलती नजर आ रही हैं।

 

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

विराट-अनुष्का की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं। हालांकि उससे भी ज्यादा फैंस विराट और उनकी बेटी के प्यार पर फिदा हो गए हैं। दरअसल, बाप-बेटी के बीच ऐसा प्यार देख फैंस बाग-बाग हो गए हैं और कमेंट कर दोनों के रिश्ते की खूब तारीफ कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ऐसे ही आप इंडिया को एक्सप्लोर करते रहिए। वहीं दूसरे ने लिखा, हमारे देवभूमि उत्तराखंड में आपका स्वागत है। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप दोनों कमाल के हो, अपनी बच्ची को रियल और खूबसूरत इंडिया दिखाना सबसे अच्छी बात है।‘

Exit mobile version