Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा ने बांधे मृणाल ठाकुर की तारीफों के पुल, बोलें- ‘उनके साथ काम करना बहुत आसान है’

Vijay Deverakonda

Vijay Deverakonda: टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपने नाम का पर्चम लहरानें वाले एक्टर विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फैमिली स्टार’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। विजय इस फिल्म में मृणाल ठाकुर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म का जोरों- शोंरों से प्रमोशन करने में बिजी हैं।

इस दौरान वह अपनी फिल्म के साथ-साथ फैंस के सामने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी साझा कर रहे हैं। हाल ही में, एक बातचीत के दौरान विजय ने फिल्म में अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर की जमकर तारीफ की है और शूटिंग के दौरान कुछ दिलचस्प किस्सों का भी खुलासा किया है।

विजय ने बांधे मृणाल की तारीफों के पुल

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विजय ने मृणाल के बारें में बात करते हुए कहा, “जब आपके साथ एक बुद्धिमान अभिनेत्री होती है, तो यह बहुत आसान होता है। मृणाल मेरे फिल्मों का सपना देखने से पहले से ही इंडस्ट्री में अभिनय कर रही हैं। वह छोटी उम्र से ही काम कर रही हैं। वह बहुत तेजी से चीजें उठाती है।

मैं उनसे कहता रहता हूं कि उन्हें खूबसूरत चेहरे का वरदान मिला है।” विजय ने आगे कहा, “भले ही वह बहुत ज्यादा अभिनय न करें, लेकिन उनके एक्सप्रेशन से आप भावनाओं को महसूस कर सकते हैं। उसकी नाक, होंठ और आंखों का तालमेल ऐसा है कि स्क्रीन पर भावनाएं अच्छी तरह से सामने आती हैं। भले ही वह भाषा नहीं जानती हो। उनके साथ काम करना बहुत आसान था।”

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि बातचीत के दौरान विजय ने फिल्म के निर्देशक परशुराम को लेकर भी बात की और बताया कि, “फिल्म के निर्देशक परशुराम का डायलॉग कहने का तरीका और खुद को प्रेजेंट करने का तरीका बहुत अनोखा है।

मैं जानता हूं कि अभी मुझे उनसे बहुत कुछ सीखना है। जैसे ही मैं गीता गोविंदम और फैमिली स्टार दोनों के सेट पर गया, मैंने उनसे डायलॉग बुलवाया और इसे कैद कर लिया और इसे अपने चेहरे और शरीर के साथ दोबारा प्रस्तुत किया।” वहीं फिल्म के रिलीज की बात करें तो विजय की फिल्म ‘फैमिली स्टार’ 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Exit mobile version