Vijay Deverakonda: काफी सादा जीवन जीना पसंद करते है विजय देवरकोंडा, बोलें- ‘खाली शैंपू की बोतल में पानी भर कर करता हूं इस्तेमाल’

Vijay Deverakonda

Vijay Deverakonda: टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपने नाम का पर्चम लहरानें वाले एक्टर विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फैमिली स्टार’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। विजय इस फिल्म में मृणाल ठाकुर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म का जोरों- शोंरों से प्रमोशन करने में बिजी हैं।

इस दौरान वह अपनी फिल्म के साथ-साथ फैंस के सामने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी साझा कर रहे हैं। विजय ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान खुद को मिडिल क्लास लड़का बताया है। इसके अलावा उन्होंने खुलासा किया है कि वह घर में भी काफी नॉर्मल जिंदगी जीते हैं।

काफी सादा जीवन जीना पसंद करते है विजय

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा ने एक इवेंट में मेगास्टार चिरंजीवी के साथ बातचीत करते हुए खुद को मिडिल क्लास लड़का बताया है। हाल ही में, हैदराबाद में तेलुगु डिजिटल मीडिया फेडरेशन ने एक इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां एक्टर ने अपने-अपने करियर पर चर्चा की और पारिवारिक मूल्यों के बारे में भी बात की।

विजय ने कहा, “मेरी जिंदगी बहुत बदल गई है, लेकिन मेरे दिमाग में मैं अभी भी वही मध्यम वर्ग का लड़का हूं। मुझे अभी भी शैंपू की बोतल लगभग खाली होने पर पानी डालने की आदत है, इसलिए मैं बोतल में पानी डालकर फिर से इसका इस्तेमाल करता हूं। इसे फेंकने से पहले मैं देख लेता हूं कि अभी इसका और इस्तेमाल किया जा सकता है या नहीं।

इसी क्रम में चिरंजीवी ने कहा कि वह भी खत्म हो गए साबुन को फेंकने के बजाय एक और सप्ताह के लिए उपयोग करने के लिए छोटे साबुन के टुकड़ों को मिलाते हैं।” चिरंजीवी ने आगे कहा, “मेरा परिवार आदतन बिजली बर्बाद करता है और मैं लाइट बंद कर देता हूं। मैं जल संरक्षण के बारे में भी विशेष ध्यान देता हूं।”

इस दिन रिलीज होगी विजय की फिल्म

गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा की वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फैमिली स्टार’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह मृणाल ठाकुर के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फैंस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version