Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा ने मारी बाजी, विक्की कौशल के हाथ से छुटा से प्रोजेक्ट

Vijay Deverakonda

Vijay Deverakonda

Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) साउथ इंडस्ट्री के मोस्ट फेमस स्टार्स में से एक है। एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने अंगदान करने का खुलासा करके सबको चौका दिया था। फैंस उनकी सादगी और दरियादिली की तारीफ करते नही थक रहे थे। उन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में काफी बड़ा मुकाम हासिल किया है। हाल ही में एक्टर ने एक बड़ी बाजी मारकर बॉलीवुड के फेमस एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को पछाड़ दिया है।

विक्की के हाथ से छिना ये प्रोजेक्ट

बता दें कि विजय देवरकोंडा का हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, जिसके लिए पहले विक्की कौशल को चुना गया था। दरअसल, विक्की कौशल इन दिनों एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुके थे। हालांकि खबरें आ रही हैं कि लाइगर फेम विजय देवरकोंडा की पॉपुलैरिटी को देखते हुए कंपनी ने इस प्रोजेक्ट को विजय के नाम कर दिया है।

विक्की की जगह विजय देवरकोंडा को चुना गया

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा का फेम देखते हुए कंपनी ने इस ब्रैंड के लिए विक्की कौशल के कॉन्टैक्ट को कैंसल कर उनकी जगह विजय देवरकोंडा को साइन कर लिया है। अगर एक मायने में कहें तो फिल्मों के साथ अब साउथ के एक्टर्स की पॉपुलैरिटी एडवरटाइजमेंट वर्ल्ड में भी बॉलीवुड एक्टर्स पर भारी पर रही है।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बात करें अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की तो एक्टर जल्द ही साउथ की फेमस अदाकारा समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) संग फिल्म ‘कुशी’ (Kushi) में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके जर्सी फेम गौतम तिन्नानुरी के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने की खबरें भी आ रही थी, लेकिन इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Exit mobile version