Vidya Balan: ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर विद्या बालन ने कही बड़ी बात, बताया कैसा होगी मंजुलिका का किरदार

Vidya Balan

Vidya Balan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म दो और दो प्यार को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। विद्या बालन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। वहीं विद्या भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर लगातार चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं।

इस फिल्म की शूटिंग जारी हैं। ‘भूल भुलैया 3’ में विद्या कार्तिक आर्यन लंग लीड रोल में नजर आएंगी। फैंस फिल्म के तीसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों के उत्साह का कारण यह भी है कि विद्या बालन फिर से मंजुलिका के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के दूसरे भाग में लोगों को विद्या की काफी कमि महसूस हुई थी।

‘भूल भुलैया 3’ को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही मे एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान विद्या बालन ने  ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि इस बार दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा। उनका मंजुलिका का किरदार पहले से अलग होने वाला है। उन्होंने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि यह समय दूसरा है और मैं भी दूसरी हूं।

मेरा किरदार एक जैसा हो सकता है, लेकिन यह पहले से अलग है।विद्या बालन ने कहा कि फिल्म के पहले भाग से उन्हें खूब प्यार मिला था। उन्हें फिल्म ने काफी कुछ दिया है। उन्होंने बताया कि फिल्म के तीसरे भाग में लोगों को मजा आने वाला है, क्योंकि यह अलग तरह की फिल्म होने वाली है। फिल्म की कहानी को लेकर विद्या ने कहा कि उन्हें यह पसंद आई है और वह अनीस बज्मी के साथ काम करना चाहती थी।

इन फिल्मों में नजर आएंगी विद्या

गौरतलब है कि विद्या बालन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म ‘दो और दो प्यार में नजर आ रही हैं। यह फिल्म कल यानी 19 अप्रैल सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं।

फिल्म में प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी अहम भूमिका में हैं। इसके बाद उनके पास भूल भुलैया 3 भी पाइपलाइन में है। दर्शकों को दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

Exit mobile version