Vidya Balan: विद्या बालन हुईं लता दीनानाथ मंगेशकर अवार्ड से सम्मानित, दिवंगत सिंगर की याद में भावुक हुईं एक्ट्रेस

Vidya Balan honoured With Lata Deenanath Mangeshkar Award

Vidya Balan: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya balan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। फिल्म इंडस्ट्री में आज भी उनका काम बोलता है। एक्ट्रेस ने भले ही आज फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन आज भी उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्में फैंस के दिलों में याद की तरह बसी हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में काफी सफलता हासिल की है। इस बीच एक्ट्रेस को एक और सम्मान से नवाजा गया है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस को एक और खास अवॉर्ड मिला है, जिसे हासिल करते समय विद्या भावुक हो गईं।

विद्या बालन को मिला एक और सम्मान

दरअसल, हाल ही में शनमुखानंद हॉल में लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार (Lata Deenanath Mangeshkar Award) समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें विद्या बालन को भी इस अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इस दौरान अवार्ड लेते समय विद्या स्वर्ण कोकिला लता मंगेशकर को याद कर भावुक हो उठी थीं। गौरतलब है कि विद्या लता जी और उनके गानों की बहुत बड़ी फैन हैं। इस समारोह में भी एक्ट्रेस लता जी द्वारा गिफ्ट की हुई साड़ी ही पहन कर शामिल हुई थीं।

विद्या ने लता जी के लिए कही ये बात

आपको बता दें कि अवार्ड लेने के बाद विद्या बालन ने दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर को याद करते हुए कहा कि, “एक नई अभिनेत्री के रूप में मैं लता मंगेशकर को एक कार्यक्रम में बहुत प्यार से देख रही थी। बाद में मैंने उन्हें कॉल करने की हिम्मत जुटाई। मैंने फोन पर उनकी दिव्य आवाज सुनी, उन्होंने मेरे लिए घर पर एक साड़ी भेजी और यह मेरे लिए वरदान था। मैं हमेशा इस साड़ी को पहनना चाहती थी और एक दिन उन्हें दिखाना चाहती थी, लेकिन आज तो होना ही था, और यहां मैं यह साड़ी पहन कर आई हूं, यह प्रतिष्ठित मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार प्राप्त कर रही हूं। यह वाकई में मेरे लिए एक आशीर्वाद है और जैसा कि मैं बोल रही हूं, मैं कांप रही हूं। मुझे दिए गए इस सम्मान के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।“

Exit mobile version