Tihar Jail : मसाज कराते सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल, बीजेपी ने साधा निशाना

Satyendar Jain

Satyendar Jain

दिल्ली की तिहाड़ जेल में मनी लाउंड्रिंग मामले को लेकर बंद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सत्येंद्र जैन दिल्ली के तिहाड़ जेल में मालिश करवाते  नजर आ रहे हैं। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर तरह – तरह के कमेंट भी कर रहें हैं। दिल्ली की तिहाड़ जेल में मसाज कराते सत्येंद्र जैन का ये वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरावाल पर निशाना साधा है।

 

भाजपा पहले भी कर चुकी है दावा

दरअसल, भाजपा पहले भी ये दावा कर चुकी है कि मनी लाउंड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद आप मंत्री सत्येंद्र जैन को वीवीआईपी सुविधाएं दी जा रही हैं। अब तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमले और तेज कर दिए है। भारतीय जनता पार्टी के नेता सहजाद पूनावाला ने इस वीडियो के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को मंत्री बनाए रखा है और 5 महीने से सत्येंद्र जैन को बेल नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन की बार-बार बेल रिजेक्ट की गई और आज पता चला है कि क्यों केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को मंत्री बनाए रखा है, ताकि उनको वीवीआईपी सुविधा मिल सके, वो अपना मसाज करा सके, वो आलीशान तरह से रह सके, हेड और फुट मसाज करा सके।

 

भाजपा ने साधा निशाना

भाजपा नेता सहजाद पूनावाल ने आप संयोजक और मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है मानो तिहाड़ जेल के अंदर इस तरह के अपराधियों के लिए अरविंद केजरीवाल ने मसाज पार्लर खोल रखा हो। इसके साथ ही भाजपा के कई नेताओं ने इस वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है और कहा कि सच सबके सामने आ गया है। भाजपा नेताओं ने कहा कि इस वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि मनी लाउंड्रिंग मामले में दिल्ली की जेल में बंद आप मंत्री सत्येंद्र जैन को वीवीआइपी सुविधाएं मिल रही है और अरविंद केजरीवाल लगातार अपने मंत्रियों को बचा रहें हैं।

Exit mobile version