Koffee With Karan 8: करण के शो पर विक्की ने खोले अपनी पर्सनल लाइफ के राज, बताया कैटरीना से कैसे बात मनवाते है एक्टर

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं। वहीं इस बार कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड में  ‘गोविंदा नाम मेरा’ की स्टार जोड़ी विक्की कौशल और कियारा आडवाणी पहुंचे। करण जौहर ने विक्की कौशल से उनकी मैरिड लाइफ और वाइफ कैटरीना कैफ को लेकर कुछ दिलचस्प सवाल किए।

कैटरीना को गिफ्ट देने के लिए रिवर्स साइकोलॉजी का इस्तेमाल करते हैं विक्की

आपको बता दें कि कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने विक्की से पूछा कि क्या वे जानते हैं कि कैटरीना को सही गिफ्ट कैसे दिया जाए। इसपर विक्की ने खुलासा किया कि इसके लिए वे रिवर्स साइकोलॉजी का इस्तेमाल करते हैं। विक्की ने कहा, ‘देखिए कैटरीना रिवर्स साइकोलॉजी के लिए एकदम सही कैंडीडेट हैं।

अगर मैं चाहता हूं कि वह मेरी बात पर सहमत हो, तो मुझे पूरे दिल से उस बात पर सहमत होना होगा जो वह चाहती हैं और फिर वह मुड़ती हैं और कहती है, ‘लेकिन, आप जो कह रहे हैं उसमें मुझे बात समझ आ रही है।’ शो के दौरान करण जौहर ने विक्की कौशल और कियारा आडवाणी से पूछा कि क्या वे अपने पार्टनर्स को साइलेंट ट्रीटमेंट देते हैं।

इसपर कियारा ने साफ किया कि वे ऐसा नहीं करतीं। लेकिन विक्की कौशल ने रिवील किया कि उनके और कैटरीना के बीच यह होता है। विक्की ने कहा, ‘हमारे लिए असहमति की शुरुआत साइलेंट ट्रीटमेंट से होती है। विक्की ने कहा, एक कोड जिसका इस्तेमाल वह तब करती है जब वह एक बोरिंग पार्टी को जल्दी छोड़ना चाहती है। एक्टर ने बताया कि वे उनका हाथ दबा देती है और वह समझ जाता हैं कि जाने का समय हो गया है।’

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की-कियारा

गौरतलब है कि विक्की कौशल अब शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगे। वहीं कियारा आडवाणी आखिरी बार फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दिखाई दी थीं। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी। अब वे रामचरण के साथ फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगी। वहीं  करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 8 में अब तक कईं सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं। सबसे पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर ने खूब धमाल मचाया था। इसके बाद देओल ब्रदर्स सनी देओल और बॉबी देओल ने इंडस्ट्री को लेकर कईं खुलासे किए थे।

Exit mobile version