Vicky Jain : अंकिता पर हाथ उठाने वाले वीडियो पर विक्की ने दिया रिएक्शन, एक्ट्रेस के पति ने बताया वायरल वीडियो का सच

Vicky Jain

Vicky Jain: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 अब खत्म हो चुका हैं। हाल ही में सलमान के इस रियालिटी शो का फिनाले हुआ, जिसमें अभिषेक कुमार इस सीजन  के फर्स्ट रनर-अप बने तो वहीं मुनव्वर फारुकी ने शो की ट्रोफी अपने नाम की। वहीं टीवी की लाडली बहू अंकिता लोखंडे भी अपने पति विक्की जैन के साथ इस शो का हिस्सा बनी थी। सलमान के  इस रियालिटी शो में कपल के बीच का टॉक्सिक रिलेशन साफ देखने को मिला, जहां अक्सर ही दोनों आपस में लड़ते नजर आए। वहीं विक्की और अंकिता की शो में काफी अनबन होती रही है। शो में तो एक बार बात इतनी बढ़ गई थी कि विक्की ने अंकिता पर हाथ उठाने की कोशिश की थी, जिसका वीडियो क्लिप खूब वायरल हुआ था।

विक्की ने बताया वायरल वीडियो का सच्च

आपको बता दें कि विक्की जैन ने अंकिता पर हाथ उठाने वाले अपने वायरल वीडियो को लेकर अब चुप्पी तोड़ी हैं। विक्की ने उस इंसिडेंट के बारे में खुलकर बात की है। अंकिता के पति ने हाल ही में एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में विक्की ने वायरल क्लिप को लेकर कहा कि उनका वैसा कोई इरादा नहीं था वो क्लिप में गलत दिखा है। विक्की ने कहा कि- जब मैं उस क्लिप को देखता हूं तो वो एक हार्श जेस्चर के रूप में सामने आता है। लेकिन सच मैंने उस टाइम भी एजुकेटेड होने के बाद आप एक ऐसे प्वाइंट पर पहुंच जाते हो जहां आप बहुत ही सुलझे हुए इंसान बन जाते हो। ये चीजें हमारे सिस्टम में नहीं है कि हम ऐसा रिएक्ट करें। शो में सभी के साथ मेरे झगड़े हुए लेकिन मैंने किसी के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया। मैंने हमेशा आचरण का पालन किया है। मैं हमेशा अपने इमोशन पर कंट्रोल रखता हूं और ये मैंने साबित भी किया है।

अंकिता संग रिश्ते को लेकर की बात

गौरतलब है कि क्लिप के बारे में बात करते हुए विक्की ने आगे कहा कि- ये एक जगह जहां मैं गलत होगा वाली स्थिति नहीं थी। इस इशारे का कोई मतलब नहीं था। मैं और अंकिता जानते हैं। हम अपने रिश्ते को लेकर इतने मजबूत हैं। हम जानते हैं कि जिन परिस्थितियों में हम थे, हमने जो कुछ भी कहा उस पर हमें दोबारा गौर करने और एक दूसरे को सफाई देने की भी जरुरत नहीं है। विक्की ने आगे कहा कि- हमारा रिश्ता इतना मजबूत है कि हम एक -दूसरे को एक निश्चित तरीके से काम करने की इजाजत देते हैं। हम एक दूसरे को एक इंडिविजुअल पर्सन बनने  की परमिशन भी देते हैं।

Exit mobile version