Vicky Kaushal : कैटरीना के टाइगर 3 में टॉवल फाइट सीन पर पहली बार विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- ‘मैं नहीं चाहता कि आप मुझे तौलिया पहनाकर मारो’

Vicky Kaushal

Vicky Kaushal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। विक्की अपनी फिल्म के जोरों शोरों से प्रमोशन में लगे हुए हैं। वहीं प्रमोशन के दौरान ही एक्टर ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ  की फिल्म ‘टाइगर 3’ के बारे में बात की। बता दें कि कैटरीना की फिल्म टाइगर 3 12 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

वहीं कैटरीना के साथ फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नजर आए। वहीं इस जासूसी थ्रिलर फिल्म में कटरीना कैफ का एक्शन सीक्वेंस भी थे और उनका एक एक्शन सीन फिल्म के सबसे चर्चित दृश्यों में से एक रहा, जिसको लेकर उनके पति और एक्टर विक्की कौशल ने बात की हैं।

कैटरीना के टॉवल फाइट सीन पर ये था विक्की का रिएक्शन

आपको बता दें कि टाइगर 3 में कटरीना हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल ली से हाथापाई कर रही थीं और दोनों तुर्की के हमाम में तौलिया लपेटे नजर आ रही थीं। वहीं हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विक्की कैशल ने ने खुलासा किया कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान यह सीन देखने के दौरान उन्होंने कटरीना से क्या कहा था।

विक्की कौशल ने कहा, “मैं फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए गया था और हम फिल्म देख रहे थे। जाहिर है जब सीक्वेंस आया, सीक्वेंस के बीच में मैं उनकी ओर झुका और कहा कि मैं आपसे बहस नहीं करना चाहता अब से। मैं नहीं चाहता कि आप मुझे तौलिया पहनाकर मारो। मुझे लगा कि जिस तरह से उन्होंने इसे निभाया वह अविश्वसनीय है। मैंने उनसे कहा कि आप शायद बॉलीवुड की सबसे अद्भुत एक्शन अभिनेत्री हैं, इसलिए मुझे वास्तव में उसकी कड़ी मेहनत पर गर्व है। उन्हें देखना बहुत प्रेरणादायक है।”

इस दिन रिलीज होगी सैम बहादुर

गौरतलब है कि विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर के बारे में बात करें तो ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने क लिए पूरी तरह तैयार हैं। विक्की ने  इस फिल्म में भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई है। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस शुक्रवार एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर-स्टारर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल से भिड़ेगी।

Exit mobile version