Vicky Kaushal Birthday: पुराने दिनों को याद कर भावुक हुए विक्की कौशल, ट्रेलर लॉन्च के मौके पर किया उन दिनों को याद

Vicky Kaushal Birthday

Vicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्की कौशल आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहें हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कईं हिट फिल्में दी हैं। ‘उरी’ जैसी फिल्म में अपनी एक्टिंग का दमदार प्रदर्शन करके फैंस के दिलों में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। वहीं अब एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। विक्की के साथ इस फिल्म में सारा अली खान लीड रोल निभाती नजर आएंगी। बीते दिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे है। वहीं विक्की ने इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपनी जिंदगी में किए गए संघर्ष की कहानी को साझा किया है।

ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुए विक्की

‘जरा हटके जरा बचके’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर विक्की कौशल अपने पुराने दिनों के याद करके भावुक हो गए। उन्होंने मीडिया की तरफ से पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मेरा जन्म मुंबई के मलाड मालवानी के कॉलोनी में हुआ था। वहां एक 10/10 का कमरा था, कल मेरा जन्मदिन है, लेकिन 35 साल पहले मैं वहां पर रहता था।’ विक्की कौशल ने आगे कहा, ‘मलाड के उस छोटे से कमरे से मेरी और मेरे पेरेंट्स के सफर की शुरुआत हुई थी। हमें यहां तक पहुंचाने में मेरे पापा का काफी सहयोग रहा है, लेकिन आज भी अक्सर होता है कि पापा मम्मी एक कहानी कई बार सुनाते हैं। तो मम्मी भी हमेशा कहती हैं कि, जब तुम पैदा हुए थे, तो एक गद्दा था, एक आटे का डिब्बा और एक चूल्हा था, तो ज्यादा उड़ो मत।’

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित, ‘जरा हटके जरा बचके’ में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, विक्की कौशल के पास मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी है। सच्ची घटना पर आधारित ये फिल्म इसी साल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version