Koffee With Karan 8 : शादी के एक दिन पहले विक्की ने किया था कैटरीना को प्रपोज, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं इस बार कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड में  ‘गोविंदा नाम मेरा’ की स्टार जोड़ी विक्की कौशल और कियारा आडवाणी पहुंचे। इस दौरान विक्की कौशल ने करण जौहर के पूछे जाने पर खुलासा किया कि उन्होंने राजस्थान में अपनी शादी के एक दिन पहले कैटरीना कैफ को प्रपोज किया था।

शादी के एक दिन पहले विक्की ने कैटरीना को किया था प्रपोज

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं। दोनों ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में एक ग्रैंड वेडिंग की थी। वहीं अब विक्की ने करण के शो पर बताया कि अपने दोस्तों और परिवारों के आने से पहले होटल में उनकी शादी से एक रात पहले उन्होंने घुटनों के बल बैठकर कैटरीना कैफ को प्रपोज किया था।

विक्की ने कहा, “ये बिल्कुल लास्ट मोमेंट था। मुझे हर किसी ने वॉर्निंग दी थी कि अगर आप प्रपोजल नहीं रखते हैं, तो आपको इसके बारे में सुनने के लिए अपनी पूरी लाइफ के लिए तैयार रहना होगा। मैंने शादी से एक दिन पहले ऐसा किया था, यह किसी भी दोस्त और परिवार के आने से ठीक पहले का डिनर था।

विक्की ने याद करते हुए कहा, “पहली रात जब हम वहां थे, हम वहां पहुंचे और मैंने एक स्पेशल डिनर प्लान किया। यह एक सुंदर सेटअप था और सब कुछ था लेकिन किसी भी दोस्त या परिवार के आने से ठीक पहले डिनर होस्ट किया गया था, वे सभी अगले दिन आ रहे थे इसलिए यह सिर्फ हम थे… और फिर यह वहां हुआ।

विक्की ने अपने डांस टैंलेंट से किया था कैटरीना की फैमिली को इंप्रेस

गौरतलब है कि विक्की ने आगे बताया कि कैटरीना के भाई-बहनों और मां से पहली बार शादी से ठीक एक हफ्ते पहले मिले थे जब वे मुंबई आए थे। विक्की ने इस दौरान ये भी बताया कि उन्होंने अपने डांसिंग टैलेंस के कैटरीना की फैमिली को इंप्रेस किया था। विक्की ने कहा कि उन्होंने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर ठुमके लगाकर ‘आइस ब्रेक कर दी थी।’ वहीं  करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 8 में अब तक कईं सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं। सबसे पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर ने खूब धमाल मचाया था। इसके बाद देओल ब्रदर्स सनी देओल और बॉबी देओल ने इंडस्ट्री को लेकर कईं खुलासे किए थे।

Exit mobile version